यह हॉलीवुड एक्ट्रेस निभाना चाहती है 'कैट वुमन' का किरदार
यह हॉलीवुड एक्ट्रेस निभाना चाहती है 'कैट वुमन' का किरदार
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी हॉट एक्ट्रेस जो क्रेविट्ज को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों और सोशल मीडिया के चलते हर वक़्त सुर्ख़ियों में छाई रहती है वहीं अभिनेत्री जो क्रेविट्ज ने कैटवुमेन के किरदार के लिए हामी भरी हैं, क्योंकि यह एक 'सशक्त महिला का किरदार' है. साल 2019 में इस बात का खुलासा किया गया था कि क्रेविट्ज 'द बैटमैन' में रॉबर्ट पैटिनसन के विपरीत साल 2021 में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक टीवी शो के दौरान बात करते हुए क्रेविट्ज ने इस बारे में बताया कि इस किरदार में ऐसी कौन सी बात थी जिसके प्रति वह आकर्षित हुईं. इसे पहले मिशेल फीफेर, हैल बेरी और ऐनी हैथवे जैसी अभिनेत्रियां इस किरदार को निभा चुकी हैं.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि क्रेविट्ज ने कहा, "मेरे ख्याल से कैटवुमन, सेलिना काइली एक सशक्त महिला किरदार है और मैं इसे निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. मेरे ख्याल से नारीत्व शक्ति का प्रतिनिधित्व करता है और मेरा मानना है कि यह पौरुष शक्ति से भिन्न है. यह बैटमैन और कैटवुमन के बारे में वाकई में काफी रोचक है."

उन्होंने आगे कहा, "मेरे मानना है कि बैटमैन पौरुष शक्ति का प्रतिनिधित्व करता है और कैटवुमन नारी शक्ति का प्रतिनिधित्व करती है-यह जटिल और कोमल दोनो हैं. मुझे यह बात पसंद आई कि आप सभ्य और कोमल रहकर भी शक्तिशाली और खतरनाक हो सकते हैं." 'द बैटमैन' में कॉलिन फैरेल और पीटर सार्सगार्ड भी हैं. यह फिल्म 25 जून, 2021 को आने वाली है.

सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही इस हॉट मॉडल की तस्वीरें

टाइगर प्रिंट ड्रेस में इस हॉलीवुड अदाकारा ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं, फोटो देख फैन्स हुए दीवाने

इस मॉडल की कातिलाना अदाएं और कामुक पोज़, बूढ़ों में भी भर रहे जवानी का जोश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -