15 अगस्त को लेकर तेज हुई तैयारियां, सुरक्षा एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट
15 अगस्त को लेकर तेज हुई तैयारियां, सुरक्षा एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि लाल किले में टॉप लेवल अधिकारियों की एक हाई लेवल मीटिंग हुई है। जी हाँ और इसी के साथ यह भी बताया गया है कि इस मीटिंग में सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को एक खास और फ्रेश अलर्ट जारी किया है। जारी हुए अलर्ट के अनुसार एंटी सोशल एलीमेंट, संदिग्ध लोग और खालिस्तानी मूवमेंट से जुड़े लोग दिल्ली पुलिस की वर्दी में खलबली मचा सकते है। आप सभी को बता दें कि 15 अगस्त के मद्देनजर और लाल किला कार्यक्रम के दिन के चलते अलर्ट जारी हुए है।

जारी हुए अलर्ट में यह बताया गया है कि दिल्ली की महत्वपूर्ण सरकारी इमारतों पर इन संगठनों से जुड़े सस्पेक्ट अपना झंडा फहरा सकते हैं या फिर एक टूल किट के जरिए माहौल खराब किया जा सकता है। मिली जानकारी के तहत अलर्ट में धामिर्क प्रतिष्ठानों पर पैनी नजर रखने को कहा गया है ताकि इन धार्मिक स्थलों को ये सस्पेक्ट या शरारती तत्व अपना सेफ पॉइंट बनाकर यहां से माहौल खराब करने की कोशिश न कर सकें।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि दिल्ली पुलिस ने 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह और 13 अगस्त को फुल ड्रेस रिहर्सल समारोह से पहले राजधानी में सुरक्षित और सुगम वाहनों की आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। ट्रैफिक एडवाइजरी को माने तो लाल किले के आसपास का ट्रैफिक, जहां से पीएम नरेंद्र मोदी स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्र को संबोधित करेंगे, सुबह चार से दस बजे तक सामान्य ट्रैफिक के लिए बंद रहेगा और केवल अधिकृत वाहनों को प्रवेश की इजाजत होगी। वहीं दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि 13 अगस्त यानी आज फुल ड्रेस रिहर्सल और स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए यातायात प्रतिबंध समान रहेगा।

गंगा ने दिखाया अपना रौद्र रूप, छत पर किया जा रहा अंतिम संस्कार

ट्विटर अकाउंट ब्लॉक होने पर राहुल गाँधी ने जारी किया वीडियो, कहा- 'वो राहुल गांधी को चुप नहीं कर रहे...'

ATM में जोकर बनकर घुसे बदमाश, लेकिन फिर भी नहीं निकाल पाए पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -