ATM में जोकर बनकर घुसे बदमाश, लेकिन फिर भी नहीं निकाल पाए पैसे
ATM में जोकर बनकर घुसे बदमाश, लेकिन फिर भी नहीं निकाल पाए पैसे
Share:

कन्याकुमारी: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमे दो शख्स ने जोकर मास्क पहनकर एक बैंक के दो एटीएम में सेंधमारी का प्रयास किया। इंडियन बैंक की कुरुम्पनई शाखा के एटीएम में बृहस्पतिवार रात लगभग 1 बजे चोरों ने हाथ साफ करने के इरादे से प्रवेश किया था, हालांकि कई कोशिशों के बाद भी वो अपने मंसूबों में सफल नहीं हो सके।

वही इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फुटेज में चोर ब्लैक जींस, ब्लैक कलर की फुल स्लीव्स टी-शर्ट तथा ग्लव्स पहने दिखाई दे रहे हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि चोरों ने अपने चेहरों को छिपाने के लिए एक जोकर मास्क का उपयोग किया। दोनों चोरों को वीडियो में जोकर मास्क पहने स्पष्ट देखा जा सकता है। दोनों शख्स ने चोरी के इरादे से एक लोहे की छड़ के साथ एटीएम में प्रवेश किया। इस के चलते उन्होंने एटीएम को तोड़ने का कई प्रयास किया, मगर जब वह कामयाब नहीं हो पाए, तो वहां से चले गए।

वही करुंगल निरीक्षक डी रेनियस जेसुपथम ने कहा कि मछुआरों की आवाजाही से रोड व्यस्त होने की वजह से आरोपी तत्काल वहां से चले गए। उन्होंने बताया कि इस मामले पर किसी का ध्यान नहीं गया तथा लोग एटीएम से रूपये निकालने आते-जाते रहे। इस केस पर ध्यान तब गया जब  प्रातः एक शख्स ने एटीएम मशीन को लात मारी तथा अलार्म बजने लगा।

पहले दादा फिर चाचा ने लूटी बच्ची की आबरू, भाई के पास गई तो उसने भी...

फिर मुसीबत में राज कुंद्रा, क्राइम ब्रांच ने केस की जांच के लिए बनाई SIT

'अपनी लड़की को खोजना छोड़ दो..', विशाल बनकर 'अकलीम कुरैशी' ने किया हिन्दू लड़की का किडनैप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -