कोरोना पर कैसे लगाएं लगाम ? ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की बैठक में हुई चर्चा
कोरोना पर कैसे लगाएं लगाम ? ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की बैठक में हुई चर्चा
Share:

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है. बीते चौबीस घंटों में देश में 150 से अधिक पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं, इस बीच सरकार लगातार मीटिंग पर मीटिंग कर रही है. मंगलवार को देश कि राजधानी दिल्ली में ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की मीटिंग  हुई, जिसमें स्वास्थ्य मंत्री-विदेश मंत्री समेत अन्य केंद्रीय मंत्रियों ने भाग लिया.

कोरोना वायरस के मामले पर पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों मंत्रिमंडल की बैठक ली थी, जिसके बाद से लगातार ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स इसपर मंथन कर रहे हैं. आज की बैठक में स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, विदेश मंत्री एस. जयशंकर, गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय समेत अन्य कई केंद्रीय मंत्री मौजूद रहे. इस बैठक में कई मंत्रालयों के अधिकारियों द्वारा देश में वर्तमान स्थिति पर चर्चा की गई और आगे की रणनीति बनाई गई.

वहीं केंद्र से अलग राजधानी दिल्ली में भी सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वायरस की हालिया स्थिति पर बैठक की. आपको दिल्ली के निज़ामुद्दीन इलाके में मौजूद तबलीगी जमात के मरकज में कोरोना संक्रमित लोगों के पाए जाने और कार्यक्रम में डेढ़ हजार से ज्यादा लोगों के मौजूद होने से दिल्ली में टेंशन बढ़ गई है. बता दें कि राज्य सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पहले ही कह चुके हैं कि लॉकडाउन और पाबंदियों के बाद भी इतना बड़ा आयोजन करना एक संगीन अपराध है.

क्या एक जुलाई से शुरू होगा नया वित्त वर्ष ? जानिए हकीकत

प्रशासनिक कार्यकारी के रिक्त पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

कोरोना का कहर, 17 साल के निचले स्तर पर पहुंचे कच्चे तेल के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -