नाईट कल्चर को लेकर हुई बैठक, अब शहर में बढ़ेगी सख्ती
नाईट कल्चर को लेकर हुई बैठक, अब शहर में बढ़ेगी सख्ती
Share:

इंदाैर। रविवार को शहर के कलेक्टर इलैया राजा टी., पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर और शहर के जनप्रतिनिधियो के बीच एक बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में मूल रूप से शहर में चल रहे नाईट कल्चर को लेकर चर्चा की गई। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सवाल उठाते हुई कहा कि नाईट कल्चर के चलते शहर में ड्रग्स माफिया बढ़ रहे है, कई युवा नशे में धूत होकर शहर का वातावरण बिगाड़ रहे है।  

विजयवर्गीय सहित अन्य जनप्रतिनिधियों का कहना है कि जैसा कल्चर अभी शहर का चल रहा है वैसा कल्चर कभी नहीं था। जो युवा नशे में धूत होकर सड़क पर तेज रफ़्तार में गाड़िया दौड़ते है, उत्पात मचाते है, कानून व्यवस्था का उलंघन करते है उन सभी के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही की जाए वहीं, पुलिस की रात में पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी जाए और चेक पोस्ट भी लगवाए जाए।  

शहर के कलेक्टर का कहना है कि इन सभी बातो को ध्यान में रखते हुए दाे लेवल पर कार्यवाही की जाएगी। पहली जो बच्चे अन्य शहरो से इंदौर में पढ़ने आए है उनके कॉलेज और हाेस्टल समितियों की बैठक ली जाएगी और काउंसिलिंग करवाई जाएगी। दूसरी नशे का कारोबार बढ़ रहा है इसके चलते पुलिस अपने स्तर पर कार्यवाही ​कर रही है लेकिन, अब सख्ती बढ़ा दी जाएगी। वहीं लगातार पब पर भी कार्यवाही की जा रही है। 

रीवा में पीएम मोदी ने दी 17000 करोड़ की सौगात, 3 नई ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी

अपने मुंह में सुतली बम फोड़कर युवक ने कर ली ख़ुदकुशी

गढ़ कालिका मंदिर में हुई चोरी, दान राशि पर किया हाथ साफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -