गढ़ कालिका मंदिर में हुई चोरी, दान राशि पर किया हाथ साफ़
गढ़ कालिका मंदिर में हुई चोरी, दान राशि पर किया हाथ साफ़
Share:

उज्जैन। मध्यप्रदेश के प्रसिद्ध धार्मिक नगर उज्जैन के गढ़ कालिका मंदिर में रविवार रात को चोरी हो गई। दो चोरों ने मिलकर मंदिर में लगी दान पेटियों मे से दान राशि को निकाल कर बोरा भरा और मौके से फरार हो गए। गढ़ कालिका मंदिर में चोरी होने की सुचना मिलने पर मंदिर समिति के लोग और पुलिस बल तुरंत ही मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

दरअसल रविवार रात में मंदिर की दिवार फांदकर घुसे थे 2 चोर और दीपमालिका पकड़कर नीचे उतरे थे। गढ़ कालिका मंदिर में दो दान पेटिया लगी हुई है जिन्हे कुदाली से तोड़कर दान पेटी मे से धन राशि निकाली और अपने साथ लाए दो बोरो में भरकर दोबारा मंदिर की दिवार फांदकर घटना स्थल से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमे पता लगा की 2 आरोपी मंदिर के अंदर दाखिल हुए और घटना को अंजाम दिया। मौके पर पुलिस सहित फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डाग स्क्वाड भी मौजूद थे। पुलिस के द्वारा 2 अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज कर लिए गया है और उनकी तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियो की पहचान कर उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

दक्षिण अफ्रीका से लाए गए चीते शासा के बाद एक और की हुई मौत

पति का दोस्त ही बना कातिल, महिला को बुरी तरह पीटा, फिर घर की छत से फेंका

ओंकारेश्वर मंदिर में अचानक श्रद्धालु की पिटाई करने लगे पुजारी, देखकर भड़का लोगों का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -