VIDEO: थाने में अर्धनग्न होकर भिड़े किन्नरों के दो दल, पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां

Jun 11 2019 01:10 PM
VIDEO: थाने में अर्धनग्न होकर भिड़े किन्नरों के दो दल, पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र में एक घर से बधाई मांगने पहुंचे किन्नरों के दो दल आमने-सामने हो गए. हंगामा बढ़ने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई, जहां दोनों पक्षों में मारपीट हो गई और वह हंगामा करने लगे बाद पुलिस स्टेशन में ही हाथापाई करने लगे, जिसके बाद पुलिस ने किन्नरों पर जमकर लाठी चार्ज कर स्तिथि नियंत्रित की.

दरअसल थाना लालकुर्ती क्षेत्र स्थित एक घर पर सोमवार (10 जून) को किन्नरों के दो दल एक साथ बधाई लेने का पहुंचे और दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी. हंगामे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के किन्नरों को हिरासत में लेकर थाने ले आई, जहां दोनों पक्षों ने पुलिस के सामने ही एक दूसरे के साथ हाथापाई और हंगामा शुरू कर दिया. बहुत देर तक पुलिस उन्हें शांत करने में लगी रही, लेकिन जब हंगामा कर रहे किन्नर चुप नहीं हुए, तो पुलिस ने उन पर लाठी भांजना शुरू कर दिया. 

पुलिस ने बताया कि किन्नरों ने इस दौरान अर्धनग्न होकर थाने में जमकर बवाल किया, जिसके बाद पुलिस का क्रोध फूट पड़ा. थाना लालकुर्ती के इंस्पेक्टर रोजंत त्यागी सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने किन्नरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस अब थाने में हंगामा करने के आरोप में दोनों दलों पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं, किन्नरों पर हुए लाठीचार्ज पर एसएसपी नितिन तिवारी का कहना है कि किन्नरों पर बलप्रयोग की जांच कराई जाएगी. 

 

युवा यहां से हर माह कमाए 25 हजार रु वेतन, इस तरह से जल्द करें आवेदन

‘वॉशिंगटन मॉन्यूमेंट’ में मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, 2500 लोगों ने करवाया पंजीकरण

विकासशील अर्थव्यवस्थाओं के नुकसान को लेकर कुछ ऐसा बोले उद्योग मंत्री