मेदवेदेव ने रूस के लिए जीता एटीपी कप खिताब
मेदवेदेव ने रूस के लिए जीता एटीपी कप खिताब
Share:

डैनिल मेदवेदेव ने रविवार को रूस के लिए एटीपी कप का खिताब जीता। उन्होंने इटली के माटेओ बेरेटिनी को 6-4, 6-2 से हराकर अपने देश द्वारा लगभग सही एकल प्रदर्शन की सीमा तय की। जीत के बाद उन्होंने कहा, मैं अपनी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मेदवेदेव ने ट्रॉफी समारोह के दौरान कहा, एंड्री ने अपने सभी मैच जीते। "यहां मेरे साथ होने और कुछ ही पलों में इस ट्रॉफी के लिए धन्यवाद।

रूस मेदवेदेव और रूबलेव ने दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ खेले गए सभी आठ सिंगल्स मैच जीते। वे मेलबोर्न पार्क में महिमा के लिए अपने देश का नेतृत्व करने के लिए सिर्फ दो सेट खोने के लिए संयुक्त। मेदवेदेव को बेरेटिनी के खिलाफ टाई के नंबर एक सिंगल्स मैच में कड़ी परीक्षा का सामना करना पड़ा, जिन्होंने फेडेक्स एटीपी रैंकिंग में शीर्ष 13 खिलाड़ियों में से तीन के खिलाफ एक सेट नहीं गंवाया ताकि वे अपने देश को फाइनल में धकेल सके। लेकिन दुनिया के नंबर चार इटली के लिए भी ठोस था और वह एक घंटे और 20 मिनट के बाद जीता।

मेदवेदेव ने पिछले साल के रोलेक्स पेरिस मास्टर्स की शुरुआत में एक व्यक्तिगत-सर्वश्रेष्ठ 14 मैच जीते हैं, जिनमें से 10 जीत शीर्ष 10 विरोधियों के खिलाफ आ रही है। उन्होंने पेरिस-बर्सी में खिताब जीता और फिर 2020 खत्म करने के लिए नाइटको एटीपी फाइनल्स में अपने करियर की सबसे बड़ी ट्रॉफी जीती।

माटेओ बेरेटिनी, फोगनिनी ने इटली को एटीपी कप फाइनल में भेजा

ATKMB दूसरी छमाही में था बेहतर: कोच Habas

अलेक्जेंडर को दंडित करने वाला मोड़ था: ओडिशा के कोच peyton

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -