माटेओ बेरेटिनी, फोगनिनी ने इटली को एटीपी कप फाइनल में भेजा
माटेओ बेरेटिनी, फोगनिनी ने इटली को एटीपी कप फाइनल में भेजा
Share:

माटेओ बेरेटिनी ने रॉबर्टो बॉतिस्ता अगुत के खिलाफ 6-3, 7-5 से जीत दर्ज की और अपने देश को स्पेन के खिलाफ 2-0 की बढ़त दिला दी। इस जीत के साथ उन्होंने शनिवार को फाइनल में इटली के स्थान को सील कर दिया। जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए, बैरेटिनी ने कहा, "यह एक अविश्वसनीय भावना है। पिछले साल मैं इसे नहीं बना सका, इसलिए मैं वास्तव में खुश हूं कि पहली बार मैंने जो खेला वह हम फाइनल में हैं। नौकरी अभी तक नहीं की गई है, लेकिन हम वास्तव में जो हो रहा है उसके लिए खुश हैं। ”

उन्होंने आगे कहा- "मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं सिर्फ मेरे लिए नहीं, बल्कि अपनी टीम के लिए और इटली में सामान्य रूप से खेलने के लिए बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। यही मायने रखता है। मैं वास्तव में खेलने के लिए उत्सुक हूं। आने वाला कल।"

24-वर्षीय इस एटीपी कप में इटली के लिए एक स्टार रहे हैं, एकल में 3-0 से और ग्रुप सी प्ले में ऑस्ट्रिया के खिलाफ निर्णायक युगल जीत में फोगनिनी की भागीदारी है। वर्ल्ड नंबर 10 ने एटीपी रैंकिंग में शीर्ष 13 खिलाड़ियों में से तीन को बिना सेट गंवाए हरा दिया है। इससे पहले दिन में, फैबियो फोगनिनी ने पाब्लो कार्रेनो बुस्टा को 6-2, 1-6, 6-4 से हराया।

ATKMB दूसरी छमाही में था बेहतर: कोच Habas

अलेक्जेंडर को दंडित करने वाला मोड़ था: ओडिशा के कोच peyton

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज एज्रा मोसेले का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -