अलेक्जेंडर को दंडित करने वाला मोड़ था: ओडिशा के कोच peyton
अलेक्जेंडर को दंडित करने वाला मोड़ था: ओडिशा के कोच peyton
Share:

ओडिशा एफसी को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में एटीके मोहन बागान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। एटीके मोहन बागान ने शनिवार को जीएमसी स्टेडियम, बम्बोलिम में आईएसएल के सातवें सत्र में ओडिशा एफसी पर 4-1 से शानदार जीत हासिल की। इस हार के बाद, ओडिशा एफसी के अंतरिम कोच गेरी पेटन ने कहा कि कप्तान कोल अलेक्जेंडर द्वारा दिया गया जुर्माना मैच का निर्णायक मोड़ था।

मैच के बाद की प्रेस कांफ्रेंस में, पीटन ने कहा- "मुझे लगता है कि जुर्माना खेल का महत्वपूर्ण मोड़ था। 2-1 से, मुझे लगा कि हम अभी भी उसमें हैं। मैंने कोशिश करने और जाने के लिए बाएं हाथ की तरफ एक बदलाव किया। आगे, गेंद को अधिक रखें और गेंद के साथ अधिक खेलें। मुझे लगता है कि हमारा नंबर नंबर पॉल रामफंगजौवा जो कि 19 साल का है, पिछले सीजन में आई-लीग में उसका एक सीजन रहा है। मुझे लगता है कि वह बहुत ही खास खिलाड़ी है।"

खेल के बारे में बात करते हुए, पहले हाफ में एक कठिन प्रतियोगिता थी, लेकिन दोनों तरफ से दो गोल करने का मतलब था कि स्कोरलाइन ब्रेक में सभी वर्ग थी। वर्तमान में ओडिशा एफसी 15 मैचों से 8 अंकों के साथ आईएसएल स्टैंडिंग में सबसे नीचे है। अगले दिन गुरुवार को केरला ब्लास्टर्स का पक्ष होगा।

ATKMB दूसरी छमाही में था बेहतर: कोच Habas

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज एज्रा मोसेले का निधन

शास्त्री ने भारत के खिलाफ दोहरा शतक जड़ने के लिए रूट को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -