ATKMB दूसरी छमाही में था बेहतर: कोच Habas
ATKMB दूसरी छमाही में था बेहतर: कोच Habas
Share:

एटीके मोहन बागान ने शनिवार को जीएमसी स्टेडियम बाम्बोलिम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में ओडिशा को हराया। एतके मोहन बागान ने आईएसएल के चल रहे सातवें सीजन में ओडिशा एफसी पर 4-1 की ज़बरदस्त जीत हासिल की। इस जीत के बाद एटीके मोहन बागान के कोच एंटोनियो हाबास ने कहा कि उनकी टीम दूसरे हाफ में बेहतर तरीके से उतरी और इसी वजह से टीम अंतिम 45 मिनट में गोल करने में सफल रही।

मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान हाबास ने कहा, मुझे लगता है कि हमने पहले 25 से 30 मिनट में अच्छा फुटबॉल खेला और उसके बाद हम हाफ टाइम से पहले 15 मिनट तक फिसल गए और प्रतिद्वंद्वी मैच में वापस आ गए। दूसरे हाफ में हम बेहतर थे और हमने रन बनाए।

उधर, ओडिशा एफसी के अंतरिम कोच जर्रे पेटन ने कहा कि कप्तान कोल अलेक्जेंडर द्वारा स्वीकार की गई पेनल्टी मैच का टर्निंग प्वाइंट है। एटीके मोहन बागान इस समय 15 मैचों से 30 अंकों के साथ आईएसएल स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर है। इसके बाद मंगलवार को बेंगलुरु एफसी से मुकाबला होगा। दूसरी ओर ओडिशा एफसी इस समय 15 मैचों से 8 अंकों के साथ आईएसएल स्टैंडिंग में सबसे नीचे है। इसके बाद गुरुवार को केरला ब्लास्टर्स से मुकाबला होगा।

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज एज्रा मोसेले का निधन

शास्त्री ने भारत के खिलाफ दोहरा शतक जड़ने के लिए रूट को दी बधाई

हम लिवरपूल को हराने के लिए और मेहनत करनी होगी: गार्डियोला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -