पाकिस्तानी जरूरतमंदों को मिलेगा मेडिकल वीजा -सुषमा
पाकिस्तानी जरूरतमंदों को मिलेगा मेडिकल वीजा -सुषमा
Share:

नई दिल्ली : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक बार फिर पडोसी देश पाकिस्तान के प्रति सहानभूति दिखाते हुए पाक के गंभीर बीमार लोगों को मेडिकल वीजा देने की बात कही है.सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके कहा कि पाकिस्तान स्थित भारतीय उच्चायोग सभी जरूरतमंदों को मेडिकल वीजा जारी करेगा. विदेश मंत्री की इस घोषणा को पाक नागरिकों के लिए दिवाली के तोहफे के रूप में माना जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के कई लोगों ने विदेश मंत्री से ट्विटर के माध्यम से वीजा देने की मांग की थी. इसमें एक 8 साल के बच्चे का वह पिता शामिल है जिसने ट्विटर पर विदेश मंत्री से वीजा देने के लिए गुहार लगाई थी . वहीँ विदेश मंत्री ने एक अन्य पाकिस्तानी महिला को भी वीजा देने का आदेश जारी किया है.

बता दें कि इसके पहले भी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पाकिस्तान ही नहीं, बल्कि मुसीबत में अन्य देशों के लोगों को भी ट्विटर के जरिए मदद पहुंचा चुकी है. लेकिन यह कड़वा सच है कि हम पाकिस्तान के प्रति कितनी भी मानवीयता दिखाएं, वह अपने रवैये में कोई अंतर नहीं लाता है.कश्मीर के मुद्दे पर वह जब -तब ज़हर उगलता रहता है और हमारे देश में अपरोक्ष रूप से आतंकी घटनाओं को अंजाम देता रहता है .

यह  भी देखें 

भारत देगा दो पाक नागरिको को वीजा

फिर सामने आई सुषमा स्वराज की सहृदयता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -