प्रियंका और शिव को मात देकर MC STAN ने जीता BIGG BOSS 16 का खिताब
प्रियंका और शिव को मात देकर MC STAN ने जीता BIGG BOSS 16 का खिताब
Share:

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Winner) का खिताब एमसी स्टैन (MC Stan) ने अपने नाम कर लिया है. बिग बॉस 16 की ट्रॉफी कौन लेकर जाता, यह जानने के लिए शो के फैंस लंबे वक़्त से इंतजार कर रहे थे,लेकिन अब विनर के नाम दुनिया के सामने आ चुका. MC Stan की पॉपुलैरिटी और उनके फैंस ने आखिरकार उन्हें सलमान खान (Salman Khan) के शो का विजेता बना ही दिया है. लेकिन लाखों-करोड़ों लोगों में मशहूर MC स्टैन (MC Stan Life Story) कभी सड़कों पर रातें गुजाकर अपनी लाइफ को इस मुकाम तक लेकर आए. 

MC Stan का असली नाम क्या है?: बता दें कि बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन (MC Stan Real Name) का असली नाम अल्ताफ शेख है. एमसी पुणे के निवासी है, स्टैन (MC Stan Education) बचपन में पढ़ाई में कमजोर लेकिन म्यूजिक में हमेशा से ही शानदार रहे है. MC स्टैन  ने 12 साल की उम्र से ही स्टेज परफॉर्मेंस देनी शुरू की थी, उन्होंने कव्वाली गाने से अपने करियर और लाइफ को ऊँची उड़ान दी. एमसी स्टैन (MC Stan Songs Viral) ने अपने गानों के माध्यम से अपनी जिंदगी के बारे में लोगों को बताई है, यही उनके फैंस को पसंद आता है. अल्ताफ को एमसी स्टैन (MC Stan Most Popular Song) बनाने के पीछे उनकी रियल लाइफ स्टोरी बेस्ड सॉन्ग अस्तगफिरुल्लाह का हाथ बताया जाता है, इस गाने में स्टैन ने अपनी जिंदगी को पूरा उतार दिया. 

एमसी स्टैन (MC Stan Instagram) के पहले गाने को इतने पॉपुलैरिटी मिली जिसने इंटरनेट की दुनिया को हिलाकर डाला है.  इतना ही नहीं एमसी स्टैन बिग बॉस में आने से पहले कोई छोटी-मोटी हस्ती नहीं रहे हैं. एमसी को इंडिया का Tupac भी बोला जाता है. एमसी स्टैन (MC Stan Real Name in Music) ने हिप-हॉप की दुनिया में बड़ा नाम कमाया है, केवल 23 की उम्र में एमसी ने करोड़ों की कीमाई की है. बता दें कि एमसी (MC Stan Net Worth) की नेटवर्थ 50 लाख के आसपास है. 

'मुझे इतना दुख हो रहा है कि कियारा-सिद्धार्थ की शादी हुई...', आखिर क्यों ऐसा बोली राखी?

बहुत संघर्ष भरा रहा है रश्मि देसाई का करियर, एक्ट्रेस ने खुद बयां किया था दर्द

शिव नहीं इस कंटेस्टेंट को मिला 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -