'मुझे इतना दुख हो रहा है कि कियारा-सिद्धार्थ की शादी हुई...', आखिर क्यों ऐसा बोली राखी?
'मुझे इतना दुख हो रहा है कि कियारा-सिद्धार्थ की शादी हुई...', आखिर क्यों ऐसा बोली राखी?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका दिया था। राखी को अपनी शादी में कुछ गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने आदिल पर धोखाधड़ी और एक्स्ट्रा मेरिटियल का आरोप लगाया। अभिनेत्री हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के बारे में बात करते हुए टूट गईं।

हाल ही में पैपराजी से बातचीत में राखी ने कहा, “मुझे इतना दुख महसूस हो रहा है कि कियारा की शादी हुई और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी हुई और इतनी पवित्र शादी, और मेरी इतनी गंदी न्यूज फेल रही है।” उन्होंने आगे अपने जीवन के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे ऐसा फील हो रहा है, किसी भी शादी को देखती हूं ना, तो मुझे घिन आती है, किसी को लवबर्ड्स को देखती हूं, मैं रो पड़ती हूं। 14 फरवरी आ रहा है, और मेरा दिल रो रहा है।”

राखी का जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया देने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'कहीं जाओ और खुद को ठीक होने का वक्त दो। मैं शर्त लगाता हूँ कि तुम बेहतर महसूस करोगे।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे उसके लिए दुख हो रहा है।" तीसरे ने कमेंट किया, 'इंशाअल्लाह आपकी जिंदगी में एक अच्छा इंसान आएगा। भगवान पर भरोसा रखो, इस्लाम सीखो, सब ठीक हो जाएगा। चौथे ने लिखा, "सब ठीक हो जाएगा, मजबूत रहो", दूसरे ने जोड़ा। "मैं उसके लिए दुखी क्यों हूं? इसी तरह लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

शिव नहीं इस कंटेस्टेंट को मिला 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर

राखी सावंत के पति पर दर्ज हुआ रेप का मुकदमा, इंटीमेट तस्वीरें लीक करने की दी धमकी

अचानक इतना बिगड़ गया रुबीना दिलैक का चेहरा, देखकर फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -