सलमान खान की फिल्म से सिंगिंग डेब्यू करने जा रहे है एमसी स्टैन, खुद किया खुलासा
सलमान खान की फिल्म से सिंगिंग डेब्यू करने जा रहे है एमसी स्टैन, खुद किया खुलासा
Share:

जाने-माने मशहूर रैपर एमसी स्टैन को ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन में देखा गया था। इस शो में उन्हें बहुत पसंद किया गया था। रैपर ने अपनी पर्सनालिटी से लोगों को इतना इंप्रेस किया कि जनता ने उन्हें ही विजेता बनाया था। वहीं अब एमसी स्टैन के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। एमसी स्टैन अपना बॉलीवुड सिंगिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। एमसी स्टैन ने इंस्टा स्टोरी पर इसकी खबर प्रशंसकों को दी।

दरअसल, एमसी स्टैन सलमान खान की फिल्म ‘फर्रे’ के माध्यम से बॉलीवुड में अपना सिंगिंग डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म को बिग बॉस के होस्ट तथा बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। एमसी स्टैन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फर्रे का पोस्टर साझा करते हुए लिखा कि खतरनाक काम अलीजेह। सलमान खान की फिल्म के साथ मेरा प्लेबैक डेब्यू। रैपर के इस ऐलान के पश्चात् उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित हो गए हैं। लोग एमसी स्टैन को सोशल मीडिया पर बधाईं दे रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म फर्रे से सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। 

वही हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। अलीजेह के अतिरिक्त फिल्म में साहिल मेहता, रोनित बोस रॉय, जूही बब्बर जैसे स्टार हैं। सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले तैयार इस फिल्म के ट्रेलर में अलीजेह का काम लोगों का बहुत पसंद आ रहा है। डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म स्टूडेंट्स लाइफ पर बेस्ड कहानी है। ये फिल्म फिल्म 24 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। आपको बता दें कि एमसी स्टैन अपनी लग्जरी एक्सेसरी को लेकर हमेशा ही ख़बरों में बने रहते हैं। रैपर ने बिग बॉस में डेढ़ करोड़ की चेन तो कभी 80 हजार रुपये के जूते फ्लॉन्ट करते देखा गया था। मीडिय रिपोर्ट्स के अनुसार, स्टेन की कुल संपत्ति लगभग 16 करोड़ रुपये है। वह कॉन्सर्ट के माध्यम से मोटा पैसा कमाते हैं। एमसी स्टैन की सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है। हाल ही में उनसे क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने भी मुलाकात की थी।

'कॉफी विद करण' में एंट्री लेंगी बॉलीवुड की ये 2 मशहूर एक्ट्रेसेस, खोलेंगी एक दूसरे के राज

'तो लोकसभा चुनाव लड़ूंगी...', राजनीति में एंट्री को तैयार कंगना रनौत

नेपोटिज्म पर सनी देओल और बॉबी देओल ने दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -