नेपोटिज्म पर सनी देओल और बॉबी देओल ने दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
नेपोटिज्म पर सनी देओल और बॉबी देओल ने दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

जाने माने मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर के लोकप्रिय सेलिब्रिटी टॉक शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 की जबरदस्त शुरुआत हो चुकी है। शो के चलते करण स्टार्स से उनकी निजी एवं प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात करते हैं। इस शो में कई बार सेलिब्रिटी अपनी जिंदगी के सीक्रेट तक को रिवील कर देते हैं। हाल ही में  'कॉफी विद करण 8' के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण बतौर मेहमान बनकर पहुंचे थे। ये एपिसोड बहुत ख़बरों में रहा। 

वही अब इसके दूसरे एपिसोड में देओल ब्रदर्स गदर मचाने आए। करण के शो में इस बार सनी देओल एवं बॉबी देओल बतौर मेहमान बनकर पहुंचे। इस के चलते दोनों ने अपनी जिंदगी के साथ फिल्मों पर भी खुलकर बात की। ऐसे में सनी और बॉबी ने इस समय के सबसे बड़े मुद्दे यानी नेपोटिज्म पर भी प्रतिक्रिया दी। बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर जंग छिड़ी हुई है। इन साइडर और आउट साइडर एक-दूसरे पर बयानबाजी करते दिखाई देते हैं। अक्सर स्टार्स को इस मुद्दे पर बात करते देखा जाता है। ऐसे में 'कॉफी विद करण 8' के शो पर भी इसको लेकर चर्चा हुई। करण ने जब सनी देओल और बॉबी देओल से नेपोटिज्म को लेकर चर्चा की तो उन्होंने भी इस पर प्रतिक्रिया दी। उनके हिसाब से ये सब चीजें बकवास है।

करण जौहर ने जब सनी देओल और बॉबी देओल से भाई-भतीजावाद विवाद को लेकर सवाल किया तब उन्होंने कहा, 'मैं अब इस निष्कर्ष पर पहुंच गया हूं कि ये सब बकवास है। लोगों को स्टार किड्स से जलन क्यों होती है। लोग बस अपना गुस्सा निकालने के लिए नेपोटिज्म जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। किसी को भी सफलता उसकी प्रतिभा के कारण ही मिलती है, किसी और चीज के कारण नहीं।' फिर सनी ने अपने भाई बॉबी देओल का उदाहरण देते हुए कहा, 'मैं और बॉबी ने आज फिल्म इंडस्ट्री में जो जगह हासिल की है वो अपने टैलेंट और योग्यता के बल पर ही की है।' हालांकि, सनी ने इस बात को भी स्वीकार किया किया इंडस्ट्री में उनकी एंट्री उनके पिता धर्मेंद्र ने की कराई थी। उनका कहना है कि माता-पिता का अपने बच्चों के लिए रास्ता बनाना एक आम बात है, इसे फैमिली सपोर्ट का एक स्वाभाविक पहलू मानते हैं। बॉबी ने आगे कहा कि हम इस बात के लिए ब्लेस्ड हैं कि हमने धर्मेंद्र के घर में जन्म लिया, मगर स्टारकिड होना सफलता की गारंटी नहीं है।  

शाहरुख खान ने रिलीज किया 'डंकी' का टीजर, इस अवतार में नजर आए बॉलीवुड के 'बादशाह'

'कॉफी विद करण' में सनी देओल ने किया खुलासा, बताया शाहरुख खान की कौन सी बात नहीं है पसंद?

VIDEO! ऐश्वर्या राय बच्चन के जन्मदिन पर आराध्या ने पहली मीडिया के सामने दी स्पीच, सुनकर एक्ट्रेस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -