'कॉफी विद करण' में एंट्री लेंगी बॉलीवुड की ये 2 मशहूर एक्ट्रेसेस, खोलेंगी एक दूसरे के राज
'कॉफी विद करण' में एंट्री लेंगी बॉलीवुड की ये 2 मशहूर एक्ट्रेसेस, खोलेंगी एक दूसरे के राज
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर के लोकप्रिय टॉक शो का 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 को लेकर इस समय बहुत बज बना हुआ है। शो पर करण प्रतियोगी के साथ मजेदार चर्चा करते हुए उनकी निजी जिंदगी के सीक्रेट्स को भी सामने लाने का प्रयास करते हैं। ऐसे में 'कॉफी विद करण 8' का पहला और दूसरा एपिसोड काफी ख़बरों में रहा। पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए थे।

वहीं, दूसरे एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल ने जमकर रंग जमाया। ऐसे में अब शो के तीसरे एपिसोड को लेकर चर्चा बनी हुई है। दर्शक ये जानने के लिए बेताब हैं कि इस बार शो में किस सेलिब्रिटी की एंट्री होने वाली है। तो बता दें कि करण जौहर के शो के अगले एपिसोड में बॉलीवुड की दो एक्ट्रेसेस दिखाई देगी, जो पक्की सहेलियां हैं। ये दोनों कोई और नहीं, बल्कि सारा अली खान और अनन्या पांडे हैं जो करण के साथ काउच पर बैठकर अपने राज खोलती नजर आएंगी। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और बॉबी देओल-सनी देओल के बाद सारा अली खान और अनन्या पांडे, करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 8' की शोभा बढ़ाएंगी। 

खबरों के अनुसार, बीते दोनों एपिसोड से अधिक इस बार का एपिसोड बहुत दिलचस्प होगा। शो के चलते दोनों एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बात करती दिखाई देगी। ऐसे में अब शो का तीसरा एपिसोड यकीनन शरारतों से भरा होने वाला है। आपको बता दें कि सारा अली खान एवं अनन्या पांडे बचपन की सहेलियां हैं। दोनों ने एक साथ खेलते हुए अपना बचपन गुजारा है। अक्सर दोनों एक साथ पार्टी करते और वेकेशन एंजॉय करते दिखाई देती हैं। ऐसे में उम्मीद है कि दोनों अभिनेत्री करण जौहर के शो पर एक-दूसरे के बचपन के राज पर से पर्दा उठा सकती हैं। खैर आगामी एपिसोड को लेकर दर्शकों का उत्साह बहुत बढ़ा हुआ है।

लव लाइफ पर पहली बार बोली जिग्ना वोरा, किया ये चौंकाने वाला खुलासा

'मुंबई में मेरे कुछ खास दोस्त नहीं है...', सबको हँसाने वाले कपिल शर्मा का छलका दर्द

साउथ एक्टर से शादी रचाने जा रही है बॉलीवुड की ये अदाकारा! जल्द लेगी सात फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -