MBBS घोटाला जज ने कोडवर्ड में किया !
MBBS घोटाला जज ने कोडवर्ड में किया !
Share:

दिल्ली : मेडिकल परीक्षा को लेकर एक बड़ा सच सामने आया है . सूत्रों के अनुसार हाल ही में कुछ ऐसे दस्तावेज मिले है जिसमे जिसमे जज के घूस लेने की बात सामने आयी है. सीबीआई ने इस घोटाले की जांच के दौरान कुछ बातचीत रिकॉर्ड की थी जिसमें ये खुलासा हुआ.

रिकॉर्डिंग सुनने से ये भी पता चला है कि सारी बातें कोड भाषा में की जा रही है. जिसमे जज कुद्दूसी ने प्राइवेट मेडिकल कॉलेज को हर संभव क़ानूनी मदद और सुप्रीम कोर्ट का फैसला कॉलेज के हक़ में सुनाने का वादा किया है. इस बातचीत में कोड के रूप में प्रसाद', 'मंदिर', 'बही', 'गमला' और 'सामान' जैसे शब्दों का उपयोग किया गया है. गौरतलब है कि मामले में ओडिशा के रिटायर्ड जज आईएम कुद्दुसी आरोपी हैं और फ़िलहाल वक्त जेल में हैं. रिकॉर्डिंग में भी आईएम कुद्दुसी की ही आवाज होने का दावा है.

रिकॉर्ड की गई बातचीत की खास बातें - आवाज बिचौलिये विश्वनाथ अग्रवाल और प्रसाद एजुकेशन ट्रस्ट के बीपी यादव की है. रिकॉर्ड में चायवाले की सरकार का भी जिक्र बिचौलिया विश्वनाथ अग्रवाल ने कहा''चायवाले की सरकार सब देख रही है'' इसका जवाब अग्रवाल देते है और कहते है कि उनके 'फादर' और 'कैप्टन' सब कुछ करने को तैयार हैं. वे अपना 100 प्रतिशत देंगे ओडिशा के व्यापारी ने उन्हें 500 प्रतिशत गारंटी दी कि काम हो जाएगा.

विद्यार्थियों को MBBS करने के बाद भी गुजरना होगा इस परीक्षा से

देशभर के चिकित्सक आज हड़ताल पर - मरीज हो रहे परेशान

अफगानिस्तान में आत्मघाती हमले में 40 की मौत

देश के तीन लाख डाक्टर आज हड़ताल पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -