कोरोना की दहशत के बीच मायावती का बड़ा फैसला, अब इस तरह करेंगी चुनाव प्रचार
कोरोना की दहशत के बीच मायावती का बड़ा फैसला, अब इस तरह करेंगी चुनाव प्रचार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ने पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख और पूर्व सीएम मायावती ने ZOOM और हाई डेफिनेशन यानी HD रैली के लिए कमर कस ली है. इसके लिए दफ्तर में पूरा सेटअप भी लगा लिया गया है. जिलों के पार्टी प्रभारियों को भी निर्देश जारी कर दिए गए हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बसपा सुप्रीमो अपनी रैलियां कुछ दिन में आरंभ करने वाली हैं. हालांकि कोविड संक्रमण बढ़ने पर और रैली न हो पाने की स्थिति में मायावती पहली बार ZOOM रैली और सोशल साइट का इस्तेमाल करने जा रही हैं. इसके लिए दफ्तर में लैपटॉप, कंप्यूटर सेटअप कर दिया गया है.  सोशल मीडिया और ZOOM के माध्यम से आने वाली रैली में BSP ने सभी जिले के प्रभारियों और सेक्टर इंचार्ज के साथ कार्यकर्ताओं को जुड़ने के निर्देश जारी कर दिए हैं. इसमें बूथ अध्यक्ष छोटे-छोटे समूहों में लोगों को जुटाएगा, साथ ही मोबाइल और लैपटॉप के जरिए आम जनता मायावती को देख पाएगी और सुन पाएगी, उसके लिए पूरी तैयारी की गई है.

बसपा के प्रवक्ता एमएच खान के अनुसार, बसपा प्रमुख मायावती की फुलप्रूफ तैयारी है, वह कोरोना बढ़ने की स्थिति में भी अपनी रैली नहीं रोकेंगी और राज्य की जनता से रूबरू होती रहेंगी. इसके लिए सभी जिले के प्रभारियों को सूचित कर दिया गया है, सभी जिलों में सेटअप बना दिए गए हैं.

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -