सीएम योगी की तरह मेरा भी कोई परिवार नहीं.. अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा-  मायावती का ऐलान
सीएम योगी की तरह मेरा भी कोई परिवार नहीं.. अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा- मायावती का ऐलान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नज़दीक आते ही राज्य की फिजां में चुनावी रंग घुलना आरंभ हो गया है. विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होना अभी शेष है, मगर इससे पहले ही सियासी दलों के बीच वादों-दावों के साथ बयानी तीर चलाने का दौर शुरू हो गया है. इस बीच बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती ने कहा है कि उनका भी सीएम योगी आदित्यनाथ की तरह ही कोई परिवार नहीं है. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सर्वसमाज ही उनका परिवार है.

मंगलवार को लखनऊ में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए मायवाती ने साथ ही ये भी घोषणा कर दी है कि वो किसी भी पार्टी से समझौता नहीं करेंगी, बल्कि बसपा अपने दम पर विधानसभा का चुनाव लड़ेगी. पूर्व सीएम मायावती ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट देने का वादा करने वाली कांग्रेस विधानसभा और लोकसभा में 35 प्रतिशत महिला आरक्षण नहीं दे पाई. ये जिन राज्यों में चुनाव हैं, वहीं ऐसे ऐलान कर रही है.

मायावती ने आगे कहा कि कांग्रेस के पास यूपी में कोई जनाधार नहीं है. मायावती ने साथ ही ये भी कहा कि बसपा किसी के साथ चुनावी गठबंधन नहीं करेगी. हम अपने बूते चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि हम समाज के प्रत्येक वर्ग के लोगों को एक साथ लाने के लिए समझौता कर रहे हैं. यह गठबंधन स्थायी है.

ममता बनर्जी ने किया कैबिनेट विस्तार, खुद अपने कब्जे में रखा 'पैसों का विभाग'

छठ पूजा: खोखला निकला केजरीवाल का वादा, कुमार विश्वास ने Video शेयर कर दिलाया याद

छठ पर्व पर सीएम योगी ने घोषित किया अवकाश, जिलाधिकारियों के पास होंगे अधिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -