छठ पूजा: खोखला निकला केजरीवाल का वादा, कुमार विश्वास ने Video शेयर कर दिलाया याद
छठ पूजा: खोखला निकला केजरीवाल का वादा, कुमार विश्वास ने Video शेयर कर दिलाया याद
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में यमुना नदी में बढ़ते प्रदूषण को लेकर सियासी बयानबाजी लगातार जारी हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी (AAP) के अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के छह वर्ष पुराने वीडियो को साझा करते हुए कवि कुमार विश्वास ने उनपर तंज किया है। इसमें प्रदूषण के साथ उन्होंने पंजाब चुनाव की तैयारियों को लेकर भी केजरीवाल पर कटाक्ष किया है। 

 

अपने ट्वीट में कुमार विश्वास ने लिखा है कि, 'भगीरथ जी स्वर्ग से गंगा, बादलों के जिस मार्ग से उतार कर लाए थे “लघुकाय-लंपट” जी,यमुना जी को उसी रास्ते दिल्ली ले आएं हैं, और वो भी “मुफ़्त” और हां, इस बार वायु-प्रदूषण की ज़िम्मेदारी हरियाणा के किसानों पर रहेगी, पंजाब वालों पर नहीं, क्यूंकि वहां कुछ महीनों में चुनाव हैं।' इससे पहले जो वीडियो कुमार ने शेयर किया है, उसमे सीएम अरविंद केजरीवाल ने वादा किया था कि यमुना में काफी प्रदूषण है। उसको हम बिल्कुल साफ करा देंगे। केजरीवाल ने इस कार्य को अपनी प्राथमिकता बताते हुए कहा था कि 'यमुना में बहुत अधिक सीवर जाकर गिरता है दिल्ली का और इंडस्ट्रियल वेस्ट गिरता है। उसको हमने सारा आइडेंटिफाइ कर लिया है और पूरा प्लान बना लिया है। मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि अगले पांच वर्षों में यमुना को साफ करा दूंगा। आप सबको यमुना नहलवा दूंगा, मैं भी आपके साथ डुबकी लगाऊंगा यमुना में, इतना साफ कर दूंगा।'

 

वहीं, छठ पूजा के अवसर पर सोमवार को यमुना में जहरीले झाग के बीच भक्तों के पूजा करने की तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली में सत्ताधारी AAP और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। बता दें कि छठ पूजा में हजारों महिलाएं नदी में पानी के बीच खड़ी होकर सूर्य भगवान को अर्घ्य देती हैं। इस दौरान सीवर के गंदे पानी से निकले झाग के साथ उन्हें बहुत देर तक गन्दगी में खड़े होने को विवश होना पड़ रहा है।

छठ पर्व पर सीएम योगी ने घोषित किया अवकाश, जिलाधिकारियों के पास होंगे अधिकार

कांग्रेस का सेल्फ गोल, पंजाब सीएम चन्नी ने राजस्थान के अशोक गहलोत को किया ट्रोल

देवेंद्र जी आपका बम तो फूटा ही नहीं... अब नवाब मलिक बम नहीं, हाइड्रोजन बम गिराएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -