मायावती ने दोहराया, नमो-नमो वाले जाएंगे और जय भीम वाले आएँगे
मायावती ने दोहराया, नमो-नमो वाले जाएंगे और जय भीम वाले आएँगे
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती मंगलवार को लखीमपुर खीरी की चुनाव प्रचार करने के बाद लखनऊ के सीतापुर रोड, दुबग्गा बाईपास आम्रपाली योजना में जनता को संबोधित किया। इस दौरान मायावती ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा है कि कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकारों की तरह ही भाजपा भी सीबीआई, ईडी और आईबी का दुरूपयोग कर रही है। इस चुनाव में नमो नमो की छुट्टी होगी और जय भीम सत्ता में आएगी।

उन्होंने कहा है कि बाबा साहब ने आपको आगे बढ़ाने के लिए कानून बनाया किन्तु, केंद और प्रदेश सरकारों ने इसे सहित तरह लागू नहीं किया। पूंजीवादी और जातिवादी भाजपा सरकार इस चुनाव के बाद केंद्र की सत्ता से बाहर जाएगी। पीएम मोदी का अधिकतर वक़्त पूंजीवादी, धन्नासेठ की चौकीदारी में चला गया। इस चुनाव में उनकी नाटकबाजी, जुमलेबाजी नहीं चलेगी। 

मायावती ने कहा है कि अपर कास्ट गरीबों की स्थिति भी अच्छी नहीं है। नोटबंदी जीएसटी को बगैर तैयारी लागू किया गया। इससे गरीबी और बेरोजगारी में इजाफा हुआ है। छोटेे मध्यमवर्गीय व्यापारी वर्ग परेशान है। अर्थव्यवस्था पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा। भ्रष्टाचार चरम पर है। रक्षा सौदे भी अछूते नहीं रहे हैं। देश की बॉर्डर सुरक्षित नहीं हैैं। जवान लगातार शहीद हो रहे हैं। दुख की बात है कि भाजपा चुनाव में इसको भी भुनाने में लगी है। 

खबरें और भी:-

नायडू सरकार के तकनिकी सलाहकार का दावा, कुछ ही देर में हैक करेंगे EVM

लोकसभा चुनाव: बाराबंकी में पीएम मोदी की दहाड़, विपक्षी पार्टियों पर किया करारा वार

बदलती आवश्यकताओं के हिसाब से बदलनी चाहिए शिक्षा प्रणाली - वेंकैया नायडू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -