लोकसभा चुनाव: बाराबंकी में पीएम मोदी की दहाड़, विपक्षी पार्टियों पर किया करारा वार
लोकसभा चुनाव: बाराबंकी में पीएम मोदी की दहाड़, विपक्षी पार्टियों पर किया करारा वार
Share:

बाराबंकी:  2019 लोकसभा चुनाव के चलते पीएम नरेंद्र मोदी देश के विभिन्न हिस्सों में जाकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी आज उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में पहुँच चुके हैं, जहाँ वे एक चुनावी रैली को सम्बोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी बे चुनावी जनसभा में विपक्ष के गठबंधन को निशाने पर लेते हुए कहा है कि इतनी गर्मी में आपका ये उत्साह मुझे नई ऊर्जा और प्रेरणा दे रहा है। आपका ये विश्वास मुझे दिन रात परिश्रम करने के लिए प्रेरित करता है। आपके इसी विश्वास ने महामिलावट करने वालों की नींद उड़ा दी है।

पीएम मोदी ने कहा है कि जितनी सीटों पर ये लोग लड़ रहे हैं, उतनी सीटों में नेता विपक्ष का पद भी नहीं मिल पाता है। उन्होंने कहा है कि जो लोग कुछ दिन पहले तक आपस में कौन बनेगा प्रधानमंत्री का खेल, खेल रहे थे, चार चरणों की वोटिंग के बाद अब वो छिपम-छिपाई में जुटे हुए हैं। पीएम मोदी ने जनता से अपील करते हुए कहा है कि आप सबको इनकी अफवाहों से सावधान रहना है। हमारा काम इनकी जमानत बचाना नहीं है। हमे तो ज्यादा से ज्यादा मतदान करके अधिक से अधिक मतों से जीतना है।

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला तेज़ करते हुए कहा है कि इन महामिलावटी लोगों का लक्ष्य अब भी सिर्फ एक ही है - मोदी हटाओ। किसानों के लिए क्या करना है? महिलाओं के लिए क्या करना है? आतंकवाद पर क्या करेंगे? इन सब बातों को लेकर इनके मुंह पर ताला है, इन्हें तो बस मोदी हटाना है। 

खबरें और भी:-

कांग्रेस आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी, भाजपा बुलेट खिलाती है : सीएम योगी

बहराइच में गरजे पीएम, कहा- पूरा देश चाहता है भारत महाशक्ति बने, लेकिन ये महामिलावटी लोग...

साध्वी प्रज्ञा ने सिद्धू को घेरा, कहा- कांग्रेस में जाते ही बदल जाता है भाजपाइयों का सिलेबस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -