लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हुईं मायावती, लखनऊ में कल जुटेंगे बसपा के दिग्गज
लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हुईं मायावती, लखनऊ में कल जुटेंगे बसपा के दिग्गज
Share:

लखनऊ: 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम सियासी दलों ने तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा और समाजवादी पार्टी (सपा) के बाद अब बहुजन समाज पार्टी (बसपा) भी एक्टिव हो गई है। भाजपा ने अपने सभी सांसदों का रिपोर्ट कार्ड तलब किया है, तो वहीं बसपा ने सभी पदाधिकारियों की मीटिंग बुलाई है। बसपा सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती ने बुधवार को लखनऊ में सभी पदाधिकारियों को इस मीटिंग में शामिल होने को लगा है। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'उत्तर प्रदेश व देश में तेज़ी से बदल रहे राजनीतिक हालात, उससे सम्बंधित ख़ास घटनाक्रमों एवं समीकरणों के साथ ही आगामी लोकसभा आम चुनाव की तैयारी आदि को लेकर बीएसपी यूपी स्टेट, सभी मण्डल तथा सभी ज़िला स्तर के वरिष्ठ पदाधिकारियों की महत्त्वपूर्ण रणनीतिक बैठक कल लखनऊ में आहूत।' बता दें कि, लोकसभा चुनाव की तैयारियों के तहत ही भाजपा ने अपने सभी सांसदों का रिपोर्ट कार्ड तलब किया है। साथ ही उन्हें एक फार्म भी भरने को दिया गया है। 

इसमें भाजपा सांसदों से महासंपर्क अभियान से लेकर अपने इलाके से प्रभावशाली लोगों का डेटा सहित सोशल मीडिया से जुड़े लोगों की भी सूची मांगी गई है। इसमें सांसदों को अगले कुछ दिनों में पार्टी के पक्ष में क्या कार्य करने हैं, उसके भी निर्देश दिए गए हैं। पार्टी का जोर ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पार्टी के कार्य और सरकारी योजनाओं की जानकारी पहुंचाने पर हैं। मोदी सरकार के पिछले 9 साल में किए गए काम को भी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए कहा गया है।

मिशन 2024 में जुटी भाजपा ! पार्टी के सांसदों से माँगा गया रिपोर्ट कार्ड, देनी होगी ये जानकारियां

सीएम दी योगशाला! भगवंत मान बोले- प्राचीन काल से चला आ रहा योग, पंजाब को सेहतमंद बनाना हमारा उद्देश्य

'औरंगज़ेब के वंशज नहीं हैं भारत के मुसलमान..', देवेंद्र फडणवीस ने फिर दिया बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -