कल 62 वर्ष की हो जाएंगी मायावती, लखनऊ से दिल्ली तक मनेगा 'जन कल्याणकारी दिवस' का जश्न

कल 62 वर्ष की हो जाएंगी मायावती, लखनऊ से दिल्ली तक मनेगा 'जन कल्याणकारी दिवस' का जश्न

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती का 63 वां जन्मदिन कल मंगलवार 15 जनवरी को लखनऊ और दिल्ली दोनों जगह मनाया जाएगा. इसके लिए पार्टी के कार्यकर्ता तैयारियां में लग गए हैं. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव सोमवार देर रात मायावती के घर पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की अग्रिम बधाई दी. दोनों नेता लगभग एक घंटे तक साथ रहे.

सपा विधायक बोले, जब तक 'बहनजी' के आगे झुकेंगे अखिलेश, तब तक ही चलेगा गठबंधन

मायावती का जन्मदिन हर साल 'जन कल्याणकारी दिवस' के रूप में मनाया जाता है. 15 जनवरी को सुबह लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर जन्मदिन का जश्न मनाया जाएगा. दोपहर बाद वे दिल्ली चली जाएंगी. वहां जन्मदिन समारोह में सहयोगी दलों के नेताओं के शामिल होने की है.मायावती अखिलेश के बसपा सपा गठबंधन के ऐलान के बाद अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जन्मदिन के मौके पर वह सीटों के बंटवारे की घोषणा कर सकती हैं. उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले संयुक्त प्रेस वार्ता में मायावती ने सीटों के बंटवारे पर जल्द ऐलान करने की बात कही थी. 

चिदंबरम ने साधा रक्षा मंत्री पर निशाना, उरी, पठानकोट हमले को लेकर दिया बड़ा बयान

बसपा अध्यक्ष मायावती जन्मदिन के दिन सामान्य तौर पर अपने कार्यालय पर प्रदेश पदाधिकारियों और लखनऊ मंडल के पदाधिकारियों से मुलाकात करती हैं. पार्टी सूत्रों का कहना है कि बसपा के सहयोगी दलों सपा, जद(एस), छत्तीसगढ़ कांग्रेस, इनेलो, राजद, तृणमूल कांग्रेस समेत  कई दलों के नेताओं को भी जन्मदिन में शामिल होने का निमंत्रण दिया गया है. इन तमाम दलों के नेताओं के दिल्ली में इकठ्ठा होने की संभावना के मद्देनज़र जन्मदिन लखनऊ के साथ-साथ दिल्ली में भी मनाने का निर्णय लिया गया है.

खबरें और भी:-

 

एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन: महाराष्ट्र की 45 सीटों पर पक्की हुई बात, 3 सीटों पर फंसा पेंच

राज ठाकरे के बेटे की शादी में राहुल गाँधी को भेजा गया न्योता, पीएम मोदी आमंत्रित नहीं

कर्नाटक में गिर सकती है गठबंधन की सरकार, कांग्रेस मंत्री ने किया बड़ा खुलासा