राज ठाकरे के बेटे की शादी में राहुल गाँधी को भेजा गया न्योता, पीएम मोदी आमंत्रित नहीं

राज ठाकरे के बेटे की शादी में राहुल गाँधी को भेजा गया न्योता, पीएम मोदी आमंत्रित नहीं

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे ने अपने बेटे की शादी में पधारने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई दिग्गज नेताओं को न्योता दिया है, किन्तु अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण नहीं दिया गया है. राज ठाकरे के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवानी को आमत्रित किया है. इसके अलावा मोदी कैबिनेट के कई मंत्रियों को इस शादी का निमंत्रण भेजा गया है.

चंद्रशेखर ने किया ऐलान, सपा-बसपा गठबंधन का समर्थन करेगी भीम आर्मी

मोदी कैबिनेट के मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, सुषमा स्वराज, मेनका गांधी को ठाकरे ने आमंत्रित किया है. इसके अलावा धर्मेंद्र प्रधान और प्रकाश जावड़ेकर को भी शादी में शामिल होने के लिए न्योता भेजा गया है. राज ठाकरे ने इन नेताओं को निमंत्रण देने की जिम्मेदारी अपने दो करीबियों हर्षल देशपांडे और मनोज हटे को दी थी.

आप के दिल्ली संयोजक का दावा, भाजपा को नहीं हरा सकती कांग्रेस

बताया जा रहा है कि इन दोनों की मुलाकात कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से नहीं हो पाई थी. जब राज ठाकरे से इस सम्बन्ध में पूछा गया कि क्या वे पीएम मोदी को अपने बेटे की शादी के लिए आमंत्रित करेंगे, तो ठाकरे ने कहा था कि, 'क्या नरेंद्र मोदी विवाह व्यवस्था में विश्वास रखते हैं?' आपको बता दें कि एक समय नरेंद्र मोदी के बड़े समर्थक माने जाने वाले राज ठाकरे अब उनके मुखर विरोधी बन चुके हैं और मोदी मुक्त भारत की आवाज बुलंद कर रहे हैं.

खबरें और भी:-

 

राहुल गाँधी ने राफेल को लेकर फिर खोला मोर्चा, कहा डरे हुए हैं पीएम मोदी

अब देवेगौड़ा ने भी राहुल को बताया पीएम पद का दावेदार, पीएम मोदी पर साधा निशाना

योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा दंगा कराने वाले नेताओं को आग लगा दो