कर्नाटक में गिर सकती है गठबंधन की सरकार, कांग्रेस मंत्री ने किया बड़ा खुलासा

कर्नाटक में गिर सकती है गठबंधन की सरकार, कांग्रेस मंत्री ने किया बड़ा खुलासा

बेंगलुरू: कर्नाटक की कांग्रेस जेडीएस की गठबंधन वाली सरकार पर खतरा मंडराने लगा है. कांग्रेस के ही एक मंत्री ने ये दावा किया है कि उनकी ही पार्टी के तीन वि‍धायक भाजपा से मिल गए हैं, जो इस वक़्त मुंबई में हैं. कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री डी के. शिवकुमार ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि राज्य की गठबंधन (कांग्रेस- जेडीएस) सरकार को गिराने के लिए भाजपा ने 'ऑपरेशन लोटस' चला रखा है.

चंद्रशेखर ने किया ऐलान, सपा-बसपा गठबंधन का समर्थन करेगी भीम आर्मी

उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकार गिराने के लिए कांग्रेस के तीन विधायक मुंबई के एक होटल में भाजपा के कुछ नेताओं के साथ चर्चा कर रहे हैं. कांग्रेस नेता शिवकुमार ने कहा है कि, 'कर्नाटक में विधायकों की खरीद फरोख्त जारी है. हमारे तीन एमएलए भाजपा के कुछ विधायकों और नेताओं के साथ मुंबई के एक होटल में मौजूद हैं. वहां क्या चल रहा है, उन्हें कितनी रकम की पेशकश की गई है, ये हमे पता है. 

आप के दिल्ली संयोजक का दावा, भाजपा को नहीं हरा सकती कांग्रेस

शिवकुमार ने सीएम एचडी कुमारस्वामी पर भाजपा के प्रति उदार होने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि, 'हमारे सीएम भाजपा के प्रति कुछ ज्यादा ही उदार हैं. उन्होंने कहा है कि इस साजिश से मुख्यमंत्री को सभी विधायकों ने भी अवगत कराया है. साथ ही पूर्व सीएम सिद्धरमैया को भी इस बारे में पता है.' शिवकुमार ने कहा, ''कुमारस्वामी इंतजार करो और देखो की नीति अपना रहे हैं. यदि मैं उनके स्थान पर  होता तो इसका 24 घंटे के अंदर खुलासा कर देता.'

खबरें और भी:-

 

राहुल गाँधी ने राफेल को लेकर फिर खोला मोर्चा, कहा डरे हुए हैं पीएम मोदी

अब देवेगौड़ा ने भी राहुल को बताया पीएम पद का दावेदार, पीएम मोदी पर साधा निशाना

योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा दंगा कराने वाले नेताओं को आग लगा दो