चिदंबरम ने साधा रक्षा मंत्री पर निशाना, उरी, पठानकोट हमले को लेकर दिया बड़ा बयान

चिदंबरम ने साधा रक्षा मंत्री पर निशाना, उरी, पठानकोट हमले को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिंदबरम ने केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के दावों पर निशाना साधा है. दरअसल, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था, कि वर्ष 2014 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सत्ता में आने के बाद से देश में कोई बड़ा आतंकवादी हमला नहीं हुआ है. जिसको को लेकर पी चिंदबरम ने ट्वीट करते हुए रक्षामंत्री पर निशाना साधते हुए कहा है कि, ''क्या रक्षा मंत्री जी भारत का नक्शा उठाकर यह बताएंगी कि पठानकोट और उड़ी कहाँ है ?''

एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन: महाराष्ट्र की 45 सीटों पर पक्की हुई बात, 3 सीटों पर फंसा पेंच

उल्लेखनीय है कि भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन को निर्मला सीतारमण ने दावा किया था कि 2014 में भाजपा के सत्ता में आने के बाद से कोई बड़ा आतंकवादी हमला नहीं हुआ है. उन्होंने कहा था कि, "देश में तबाही मचाने के सभी प्रयत्नों को भारतीय सेना ने सीमा पर ही खत्म कर दिया गया है और इस सरकार ने यह तय किया है कि आतंकियों को शांति भंग करने का कोई अवसर नहीं दिया जाए."

राज ठाकरे के बेटे की शादी में राहुल गाँधी को भेजा गया न्योता, पीएम मोदी आमंत्रित नहीं

आपको बता दें कि 2 जनवरी 2016 को पठानकोट वायु सेना अड्डे पर हमला हुआ था. इस हमले में 7 जवान शहीद हो गए थे. वहीं उरी हमला भी उसी वर्ष 18 सितंबर को उस वक़्त हुआ था, जब भारी हथियारों से लैस चार आतंकियों ने जम्मू एवं कश्मीर के शहर में भारतीय सेना के मुख्यालय पर हमला बोला था, इस हमले में भी 13 जवान शहीद हो गए थे.

खबरें और भी:-

 

कर्नाटक में गिर सकती है गठबंधन की सरकार, कांग्रेस मंत्री ने किया बड़ा खुलासा

पहली बार भारत-मध्य एशिया वार्ता में पहुंची भारतीय विदेश मंत्री

चंद्रमा से जुड़े कई अज्ञात राज खोलेगा, चीन का यह अंतरिक्ष यान