मुझसे शादी करोगे: डिप्रेशन कमेंट पर पारस छाबड़ा का आया ऐसा रिएक्शन
मुझसे शादी करोगे: डिप्रेशन कमेंट पर पारस छाबड़ा का आया ऐसा रिएक्शन
Share:

कलर्स टीवी का रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में पिछले एक एपिसोड में पारस छाबड़ा की एक्टर जय भानुशाली के साथ जमकर बहसबाजी हुई थी. जय के तीखे सवालों से पारस इस कदर परेशान हो गए थे की उन्होंने शो छोड़ने तक की बात कह दी. इसके अलावा पारस ने ये भी कहा था कि शो में आईं पांचों लड़कियों को देख उन्हें डिप्रेशन होता है. पारस के इस कमेंट को जय भानुशाली ने घटिया बताया था.

अब पारस छाबड़ा ने मीडिया से बातचीत में अपने डिप्रेशन कमेंट पर सफाई दी है. पारस ने बताया कि ये बस एक प्रोमो था. टीवी ऑडियंस को पूरी स्टोरी नहीं पता है. पारस ने साफ कहा हैं कि वे महिलाओं की बहुत इज्जत करते हैं. वे किसी भी तरह उनकी बेइज्जती नहीं कर सकते. महिलाओं का अनादर करना, उन्हें गाली देना उनके नेचर में नहीं है. बकौल पारस छाबड़ा- मेरी लोगों से अपील है कि वे एपिसोड और मेरे बारे में कोई धारणा नहीं बनाएं. सच जानने के लिए एपिसोड देखें. इससे पहले पारस छाबड़ा ने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर भी अपनी सफाई दी थी. जहां उन्होंने कहा था कि सभी लड़कियों को लगता है मैं माहिरा को याद करता हूं. क्यों ना मैं माहिरा को याद करूं. मैंने इस घर में माहिरा संग काफी पल बिताए हैं. ये सभी लड़कियां फेक कर रही हैं. आप खुद इस लायक बनें कि मैं आपको याद करूं. ऐसा नहीं है कि मैं शो में अपना योगदान नहीं दे रहा हूं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मुझसे शादी करोगे में दो नई फीमेल कंटेस्टेंट्स ने एंट्री मार ली है. ये दोनों कंटेस्टेंट्स हैं आंचल खुराना और शिवानी झा. इन दोनों नई लड़कियों के आने से शो में मौजूद दूसरी लड़कियों को तगड़ा कॉम्पिटिशन मिलने वाला है. पारस पहले से आंचल खुराना को जानते हैं. आंचल रोडीज 8 की विनर रही हैं. बाता दें की शो में आईं जसलीन मथारू पहली कंटेस्टेंट रहीं जो बाहर हुई हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

तारक मेहता के शो पर फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची अभिनेत्री राधिका, वायरल हुई तस्वीरें

टीवी का ये मशहूर कपल ले रहा है तलाक, बताया अलग होने का कारण

हिमांशी की मां से मिलने पहुंचे आसिम रियाज़, फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -