'कसौटी जिंदगी के' सेट पर अनुराग का बर्थडे हुआ सेलिब्रेट, 'नोट' खाते नजर आए पार्थ
'कसौटी जिंदगी के' सेट पर अनुराग का बर्थडे हुआ सेलिब्रेट, 'नोट' खाते नजर आए पार्थ
Share:

ये तो सभी जानते हैं की नोट देकर सामान खरीदकर तो सब ही खाते हैं, लेकिन क्या आपने कभी नोट खाए हैं? स्टार प्लस का लोकप्रिय शो कसौटी जिंदगी के 2 के एक्टर पार्थ समथान ने तो नोट भी खा लिए. दरअसल, बुधवार को पार्थ समथान 29 साल के हो गए और उन्होंने 'कसौटी जिंदगी के 2' के सेट पर अपना जन्मदिन मनाया.

पार्थ ने इंस्टाग्राम पर सेट से अपने जन्मदिन के जश्न की कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं. इनमें वो अपने को-स्टार पूजा बनर्जी और शुभावी चोकसी संग दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक वीडियो में उनका बर्थ डे केक नजर आ रहा है. उनका बर्थडे केक काफी स्पेशल था. उनका केक मनी हाइस्ट की थीम पर था. पूरे केक पर करेंसी लगी दिखाई दे रही थी. पार्थ ने इसके कैप्शन में लिखा, "चुराने के बजाए चलिए मनी को खाते हैं..." वीडियो में वो केक से एक नोट उठाकर खाते भी नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि 'कसौटी जिंदगी के 2' एक रोमांटिक ड्रामा टीवी सीरीज है, जिसमें पार्थ समथान (अनुराग), एरिका फर्नांडिज (प्रेरणा), करण सिंह ग्रोवर और आमना शरीफ हैं. ये शो साल 2001 में प्रसारित होनी वाली हिट सीरीज 'कसौटी जिंदगी की' की एक रीबूट है, जिसमें श्वेता तिवारी, सीजेन खान, हितेन तेजवानी, रोनित रॉय और उर्वशी ढोलकिया जैसे कलाकार थे. इन दिनों शो में अनुराग और प्रेरणा अलग हो गए हैं. प्रेरणा अनुराग की दुश्मन बन गई है. वो अनुराग से बदला लेना चाहती है. इसलिए वो लंदन से वापस कोलकाता आ गई है. आपको बता दें कि अनुराग ने प्रेरणा को जान से मारने की कोशिश भी की थी. हालांकि, प्रेरणा बच गई थी. इसके बाद वो मिस्टर बजाज के साथ लंदन चली गई थी.

टीवी का ये मशहूर कपल ले रहा है तलाक, बताया अलग होने का कारण

हिमांशी की मां से मिलने पहुंचे आसिम रियाज़, फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन

'कहत हनुमान जय श्री राम' के सेट पर इस तरह मनाया गया बाल हनुमान का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -