1 मई: सुबह की बड़ी ख़बरें
1 मई: सुबह की बड़ी ख़बरें
Share:


कठुआ मामला छोटी सी बात-कविंदर गुप्ता 
कल ही कविंदर गुप्ता ने जम्मू कश्मीर के नवनियुक्त उप मुख्यमंत्री का पद ग्रहण किया मगर इसके तुरंत बाद ही उन्होंने उम्मीदों के उलट बयान कठुआ रेप पर दिया है. उन्होंने कठुआ मामले को छोटी सी बात बताते हुए इसे ज्यादा तूल न दिए जाने की बात कही. इससे बाद मामला बढ़ता देख उन्होंने अपने पिछले बयान पर सफाई भी दी.

कर्नाटक: आज से मोदी की 5 दिन में 15 रैलियां
कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार में पीएम मोदी कर्नाटक में आज से आगाज कर रहे है. पीएम मोदी मंगलवार को चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली और बेलगावी के उडुपी और चिक्कोडी में रैलियों को संबोधित करेंगे. उडुपी रैली से पहले मोदी कृष्ण मठ का दौरा करेंगे और मठाचार्य से मुलाकात करेंगे. 12 मई को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने हैं.

 नाराज है ज्योतिरादित्य सिंधिया 
मौजूदा हाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस का वो नाम है जो पार्टी को हर जगह आगे बड़ा सकता है. पिछड़ती और बिखरती पार्टी के बड़े नेताओ में शुमार और उन चंद लोगों में शामिल जिनसे कांग्रेस को बहुत उम्मीद है में ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम पहले पायदान पर है. मगर मध्यप्रदेश कांग्रेस की कमान कमलनाथ को दिए जाने से अब ये दिग्गज कांग्रेसी नेता नाराज है और उनकी नाराजगी लाजमी भी है क्योकि ज्योतिरादित्य सिंधिया से बेहतर विकल्प फ़िलहाल कोई और नहीं था. सिंधिया को राहुल की पसंद भी थे और काबिल भी. 

सिंगापूर में हो सकती है किम ट्रंप की मुलाकात 
उत्तर कोरिया के शासक किम जोंग और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप  की शिखर वार्ता का समय और जगह फ़िलहाल निर्धारित नहीं है, मगर बकौल ट्रंप ये मुलाकात और वार्ता सिंगापूर में संभावित है. कहा जा रहा है कि शिखर वार्ता  उत्तर और दक्षिण कोरिया सीमा पर स्थित पीस हाउस पर भी हो सकती है.

काबुल में मरने वालों की संख्या 37 हुई 
 काबुल: एक बार फिर सोमवार का दिन अफगानिस्तान की धरती को दहला गया और अफगानिस्तान के कई जगह पर हुए आतंकी हमलों में कुल 37 लोग मारे गए जिनमें 10 पत्रकार और 11 बच्चे शामिल हैं. काबुल के पुलिस प्रवक्ता हशमत स्तानिकजाई ने कहा कि दूसरा विस्फोट पहले के कुछ मिनटों बाद ही हुआ जिसमें घटनास्थल पर मौजूद पत्रकारों को निशाना बनाया गया. उन्होंने बताया, 'हमलावर पत्रकार के वेश में आए थे और खुद को भीड़ के बीच उड़ा लिया. 

क्यों नाराज है ज्योतिरादित्य सिंधिया ?

ऊना हादसा: 6 लोगों की मौत, 3 माह का बच्चा समेत 8 घायल

आज पीएम मोदी के खिलाफ ताल ठोकेंगे नायडू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -