आज पीएम मोदी के खिलाफ ताल ठोकेंगे नायडू

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा दिए जाने की मांग मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू काफी अरसे से उठा रहे हैं, लेकिन इस मुद्दे पर केंद्र सरकार की ओर से अभी तक कोई फैसला नहीं आया है. अब तक मोदी सरकार द्वारा इस ओर ध्यान नहीं देने से नाराज़ नायडू ने मोदी सरकार को 2014 चुनाव में किया गया अपना वादा याद दिलाने के लिए एक नया रास्ता खोजा है.

इस मुद्दे को लेकर चंद्रबाबू नायडू सोमवार को तिरुपति के श्री वेंकेटेश्वर यूनिवर्सिटी के तारकाराम स्टेडियम में जनसभा करेंगे. वे इस जनसभा में जनता को बताएंगे की कैसे पीएम मोदी ने उनके साथ विश्वासघात किया है. टीडीपी का कहना है कि तिरुपति रैली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उस रैली की याद दिलाएगी, जिसमें उन्होंने आंध्र के लोगों से झूठे वादे किए थे. उल्लेखनीय है कि 2014 चुनाव के समय पीएम मोदी ने न सिर्फ आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की बात कही थी, बल्कि इसका एक्सटेंशन 5 साल से बढ़ाकर 10 साल करने की पेशकश भी की थी.

पीएम मोदी ने 30 अप्रैल 2014 को तारकराम स्टेडियम में ही ये वादे किए थे. इसीलिए सीएम चंद्रबाबू नायडू ने भी उसी जगह को जनसभा के लिए चुना है. नायडू का कहना है कि पीएम मोदी को अपना वादा याद दिलाने के लिए उन्होंने  वही तारीख, वही जगह और वही समय चुना है. 30 अप्रैल को उसी तारकाराम स्टेडियम में शाम करीब पांच बजे चंद्रबाबू नायडू लोगों को बताएंगे कि मोदी कैसे 'मित्र' से 'मित्रद्रोही' बन गए, उन्होंने  टीडीपी कैडर से आग्रह किया कि "आप हमें 25 लोकसभा सीटें दीजिए, फिर देश के अगले पीएम का फैसला हम करेंगे."

कर्नाटक: आखिर क्यों लिंगायत हिन्दुओं से अलग हुए

सरकार अयोग्यता का जश्न मना रही है- रणदीप सुरजेवाला

पीएम के चीन दौरे पर शिवसेना का तंज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -