'बाबरी खो चुके, अगर दूसरी मस्जिद के साथ ऐसा हुआ तो मुसलमान चुप नहीं बैठेगा'
'बाबरी खो चुके, अगर दूसरी मस्जिद के साथ ऐसा हुआ तो मुसलमान चुप नहीं बैठेगा'
Share:

लखनऊ: वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे की प्रक्रिया आरंभ हो चुकी है. इस बीच सुन्नी मुसलमानों के सबसे बड़े केंद्र दरगाह आलाहज़रत के प्रचारक मौलाना सहाबुदीन ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा है कि हम बाबरी मस्जिद को खो चुके हैं, उस समय मुसलमानों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मानते हुए खामोशी इख्तियार की, लेकिन अब मुसलमान खामोश नहीं बैठेगा.

ज्ञानवापी मस्जिद पर मौलाना सहाबुदीन ने कहा कि बनारस की ज्ञानवापी मस्जिद का मामला इस समय तूल पकड़ता जा रहा है और इसको कट्टरपंथी ताकतें आगे बढ़ा रही हैं. हमने बाबरी मस्जिद को खो दिया, लेकिन यदि दूसरी मस्जिद पर हमला हुआ तो मुसलमान चुप नहीं बैठेगा. प्रचारक मौलाना सहाबुदीन ने कहा कि बाबरी मस्जिद की तरह उसको बनाने का प्रयास किया गया, तो हिंदुस्तान का मुसलमान खामोश नहीं बैठेगा और आंदोलन हो सकता है. ताजमहल पर मौलाना सहाबुदीन ने कहा कि शाहजहां ने अपनी बेगम मुमताज की मोहब्बत में ताजमहल का निर्माण करवाया था, ये भूमि भी उनकी थी.

दरगाह आलाहज़रत के प्रचारक मौलाना सहाबुदीन ने आगे कहा कि ताजमहल का मुद्दा उठाना गलत बात है, मगर उस पर उच्च न्यायालय के जज ने बेहतरीन फैसला देते हुए लताड़ लगाई और अपील को खारिज कर दिया. ये नेगेटिव सोच के लोग हर दिन कोई ना कोई मुद्दा उठाते हैं, जो हिन्दू मुस्लिम नफरतों को बढ़ाने वाला काम करते हैं.

जम्मू कश्मीर के परिसीमन पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार, याचिकाकर्ता को लगाई लताड़

औरैया में भी गरजा बुलडोज़र, खेल मैदान पर दबंगों ने बना रखा था मुर्गी फार्म

3 और 6 साल के बच्चों को कार में छोड़कर खरीदारी करने चले गए माता-पिता, जब वापस लौटे तो फ़टी रह गई आँखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -