3 और 6 साल के बच्चों को कार में छोड़कर खरीदारी करने चले गए माता-पिता, जब वापस लौटे तो फ़टी रह गई आँखें
3 और 6 साल के बच्चों को कार में छोड़कर खरीदारी करने चले गए माता-पिता, जब वापस लौटे तो फ़टी रह गई आँखें
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के मक्‍खनपुर थाना क्षेत्र में 6 और 3 वर्ष के दो बच्‍चों के माता-पिता की कार से अचानक लापता हो जाने के बाद हड़कंप मच गया। दो सगे भाइयों की यूं गुमशुदगी से पुलिस भी दंग थी, मगर दो घंटे की मशक्‍कत के बाद बच्‍चे जब सकुशल बरामद हुए,  तो पता चला कि दोनों अपने आप ही कार से उतरकर बाजार से घर की तरफ चल पड़े थे। जब उनके माता-पिता मोबाइल खरीदने के लिए उन्हें कार में छोड़कर दुकान पर गए हुए थे। 

दरअसल, भंवर सिंह ने थाने आकर सूचना दी कि वह अपनी वैगन आर कार से अपनी पत्नी और बच्चे धर्मेन्द्र (6) और रितिक (3) को साथ लेकर मक्खनपुर बाजार में सामान खरीदने पहुंचे थे। उन्होंने स्टेशन रोड पर अपनी कार खडी कर दी और पत्नी के साथ 50 मीटर पीछे न्यू भारत कम्यूनिकेशन मोबाइल की दुकान पर मोबाइल खरीदने के लिए चला गये। मगर, जब वापस लौटे तो दोनों बच्चे गाडी में नहीं मिले। आसपास खोजबीन की, मगर उनका कहीं कुछ पता नहीं चला। 

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी दंग रह गई। प्रथमदृ‍ष्‍टया, मामले को किडनेपिंग मान SSP ने 11 पुलिस टीमों का गठन कर दिया। टीमों ने मक्खनपुर और आसपास के गांवों और सडकों पर लगे CCTV कैमरे खंगाले गए, रिक्शों से अनाउन्समेन्ट कराई गई। इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि दो बच्चे अकेले मटसैना क्षेत्र के दौकेली रोड पर पैदल जा रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस टीमें मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों को सकुशल बरामद कर लिया। थाना मक्खनपुर पुलिस ने विधिक कार्यवाही करते हुए बच्चों को उनके माता पिता को सौंप दिया। 

पकिस्तान से आए 'रॉकेट लॉन्चर' से किया गया था मोहाली में हमला, यूपी की तरफ भागे अपराधी

फरीदकोद के पार्क की दीवारों पर लिखा मिला खालिस्तान जिंदाबाद, अलर्ट हुई पंजाब पुलिस

ज्ञानवापी का सर्वे होकर रहेगा.., रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया साफ इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -