सोनू निगम पर फतवा जारी करने वाले मौलाना ने कुलभूषण जाधव मामले में दिया बड़ा बयान
सोनू निगम पर फतवा जारी करने वाले मौलाना ने कुलभूषण जाधव मामले में दिया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहुर गायक सोनू निगम द्वारा 'अजान' पर की गई टिप्पणी के बाद उनके खिलाफ फतवा जारी कर सुर्ख़ियों में आए पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने अब कुलभूषण जाधव मामले को लेकर बयान दिया है. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि जो कोई भी शख्स कुलभूषण जाधव का जूता पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के गले में बांधकर उनकी भारत में परेड करवाएगा उसको वह बीस लाख रुपए देंगे.

गौरतलब है कि इससे पहले उन्होंने सोनू निगम के अजान पर किए विवादित ट्वीट के खिलाफ फतवा जारी कर कहा था कि, अगर सोनू निगम को जो गंजा करेगा और पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा. इसके बाद सोनू निगम ने अपना सिर मुंडवा लिया था और कहा था कि, 'मेने अपना सिर मुंडवा लिया है इसलिए अब फतवे में कहे गए पैसो के हकदार बने है मेरी शेव करने वाले आलिम हाक़िम. इनाम के पैसे उन्हें मिलने चाहिए और वो इसे दान कर देंगे.'

हालांकि इसके बाद मौलवी ने था कहा कि उनकी शर्तें पूरी नहीं हुई हैं. ईनाम के पैसे देने पर मौलवी ने कहा, "हम 10 लाख रुपये तभी देंगे, जब वो बाकी दो बातों पर भी अमल करेंगे. एक पुराने जूते की माला पहनना और पूरे देश में घूमना."

बौखलाया पाकिस्तान, भारत पर लगाया एक और झूठा आरोप

पाकिस्तान पर भारी पड़ा यह एक अकेला क्रिकेटर

कुलभूषण मामले में भारत की जीत पर सोशल मीडिया पर लोगो ने की PAK की खिंचाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -