पाकिस्तान पर भारी पड़ा यह एक अकेला क्रिकेटर
पाकिस्तान पर भारी पड़ा यह एक अकेला क्रिकेटर
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान में कैद पूर्व भारतीय नौसैनिक कुलभूषण जाधव पर इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस ने आज अपना फैसला सुना दिया है, कोर्ट ने कहा है कि पाकिस्तान कुलभूषण को फांसी की सजा नहीं दे सकता. इंटरनेशनल कोर्ट का यह फैसला भारत की एक बड़ी जीत मानी जा रही है, वही कोर्ट के इस फैसले पर ट्विटर किंग वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान करारा जवाब भरा एक ट्वीट किया,

 इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस के इस फैसले पर सभी देश वासी ने अपनी अपनी राय दी, जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी शामिल थे. सहवाग ने ट्वीट पर   कुलभूषण जाधव को हैशटेग करते हुए लिखा, 'सत्यमेव जयते.' जिसके बाद यूएई में रहने वाले एक पाकिस्तानी शख्स फरहान ज़ाहूर ने लिखा, तुम लोग कम अकल हो? कुलभूषण पर अभी आखिरी फैसला आना बाकी है और तुम कहीं भी जाओ हम उसे फांसी पर लटका देंगे.

 फरहान ज़ाहूर के ट्वीट पर गुस्साए सहवाग ने उसे करारा जवाब देते हुए लिखा, भारत को वर्ल्डकप में हराने की तरह ये सिर्फ तुम्हारे सपनों में हो सकता है. कुत्ता पालो, बिल्ली पालो, गलतफहमी मत पालो.  टीम का यह जाबाज़ बल्लेबाज अपनी इसी तरह की हाजिरजवाबी के लिए जाना जाता है. 

फीस बढ़ाने पर बोले भज्जी

रात 2 बजे आईपीएल मैच खेलने से खफा नाथन कूल्टर नाइल

बल्ले के डिजाइन पर होगा अब बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -