Share:
64 साल के जमसेद अली ने किया 2 वर्षीय मासूम का बलात्कार, पीड़िता के पड़ोस में ही रहता था
64 साल के जमसेद अली ने किया 2 वर्षीय मासूम का बलात्कार, पीड़िता के पड़ोस में ही रहता था

अगरतला: उत्तर-पूर्वी राज्य में त्रिपुरा में 2 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश  में आया है। इस मामले में 64 वर्षीय एक बुजुर्ग आरोपी को अरेस्ट किया गया है, जो पीड़िता के पड़ोस में ही रहता है। पुलिस अधिकारी ने जानकरी दी है कि यह घटना धलाई जिले के कमलपुर इलाके की है। आरोपी ने अपने घर पर 11 नवंबर को यह बलात्कार किया, जिसकी शिनाख्त जमसेद अली के रूप में हुई है। 

असिस्टेंट इंस्पेक्टर जनरल ज्योतिष्मान दास चौधरी ने जानकारी दी है कि आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उल्लेखनीय है कि त्रिपुरा में बीते ढाई साल में महिलाओं के खिलाफ अपराध की कुल 2,164 घटनाएं दर्ज हुईं, जिनमें दुष्कर्म के 407 मामले हैं। इन 407 मामलों में से 381 बलात्कार के और अन्य 26 सामूहिक बलात्कार के मामले हैं।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले भी त्रिपुरा में दो नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया था। 19 अक्टूबर को उनाकोटी जिले के कुमारघाट में 16 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था। वहीं, 26 अक्टूबर को खोवई जिले के कल्याणपुर में 13 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था।

डायल 112 गाड़ी ने बच्चों को मारी टक्कर, और फिर...

पंजाब: मातारानी के जागरण में तलवारों से हमला, महिलाओं से बदसलूकी, लोग बोले- प्रशासन की मिलीभगत

'मुझे अपनी गोद में बैठाकर मेरे गुप्तांगों को छूता था', चार्जशीट में लिंगायत संत शिवमूर्ति पर कई खुलासे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -