Share:
तो क्या 'द फैमिली मैन' देख आफताब ने रची थी श्रद्धा की हत्‍या की साजिश?
तो क्या 'द फैमिली मैन' देख आफताब ने रची थी श्रद्धा की हत्‍या की साजिश?

राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में हाल ही में हुई मुंबई की लड़की श्रद्धा की बेरहम हत्‍या ने हर किसी को हैरान किया है। जी हाँ और इस मामले को लेकर लगातार चर्चे हो रहे हैं। जी दरअसल श्रद्धा की हत्‍या उसके ही बॉयफ्रेंड और लिव-इन पार्टनर आफताब ने की। खबरों के मुताबिक दोनों के रिश्‍ते को परिवार ने नामंजूर कर दिया था और दोनों कुछ समय से मुंबई से दिल्‍ली आकर मेहरौली इलाके में रह रहे थे। आपको बता दें कि आफताब ने न सिर्फ श्रद्धा को मारा बल्कि उसने हैवान बनकर श्रद्धा की लाश को आरी से 35 टुकड़ों में काटा। जी हाँ और श्रद्धा की लाश को ठ‍िकाने लगाने के लिए उसने कुछ वैसा ही प्‍लान बनाया जैसा 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज में सामंथा रुथ प्रभु के किरदार राज़ी ने बनाया था। जी हाँ और वह हर दिन सामंथा की ही तरह लाश के टुकड़े लेकर जंगल में जाकर फेंकता रहा।

'मुझे अपनी गोद में बैठाकर मेरे गुप्तांगों को छूता था', चार्जशीट में लिंगायत संत शिवमूर्ति पर कई खुलासे

आप 'द फैमिली मैन, सीजन-2' में तीसरा एपिसोड याद कीजिए। श्रीलंका के विद्रोही गुट तमिल टाइगर्स की फाइटर राज़ी, सबकी नजरों से बच-बचाकर हिंदुस्‍तान में रह रही होती है। वहीं तीसरे एपिसोड में हम देखते हैं कि वह जिस मिल में काम करती है, वहां के सुपरवाइजर नंदा को कहीं ना कहीं राज़ी के असलियत की खबर लग जाती है। नंदा उसे ब्‍लेकमैन करने लगता है। जी हाँ और इसी एपिसोड में वह राज़ी के घर डिनर करने के लिए पहुंचता है और फिर शराब पीकर उसके साथ संबंध बनाता है। उसके बाद राज़ी का हैवान‍ियत भरा चेहरा सामने आता है। वह संबंध बनाने के दौरान ही नंदा की हत्‍या कर देती है और इसके बाद वह नंदा की लाश को ठीक उसी तरह टुकड़ों में काटती है, जैसे आफताब ने श्रद्धा के साथ किया। उसके बाद सामंथा का किरदार यानी 'राज़ी' नंदा की लाश के टुकड़ों को पॉलिथ‍ीन में भरती है और वह गंध से बचने के लिए पूरे घर में एसिड डालती है।

जी हाँ और कुछ ऐसा ही काम आफताब ने भी किया, उसने लाश के टुकड़ों को छ‍िपाने के लिए 300 लीटर का फ्रीज खरीदा। इस सीरीज में सामंथा का किरदार इसके बाद एक-एक कर कई दिनों तक आधी रात को सबसे बच-बचाकर लाश के टुकड़ों को गुमनाम कचरे में फेंकती रही। जी हाँ और ठीक वैसे ही जैसे आफताब ने श्रद्धा की लाश के टुकड़ों को कई दिनों तक जाकर जंगल में फेंका।

कुत्ते के गले में बाँधा जंजीर का फंदा और लटका दिया, दर्दनाक घटना ने उड़ाए सबके होश

अब कई सोशल मीडिया यूजर्स आफताब के इस कारनामे को सीरीज से जोड़ रहे हैं और सीरीज के ऊपर आरोप लगा रहे हैं कि यह अपराधियों को नए-नए आईडिया देते हैं। आपको बता दें कि श्रद्धा की हत्या करने वाले का नाम आफताब अमीन पूनावाला है। फिलहाल इस घटना से पूरे सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है और लोग आफताब को कड़ी से कड़ी सजा देने के लिए कह रहे हैं।

श्रद्धा के 35 टुकड़े कर आफताब ने रखे थे फ्रिज में, इस वारदात को सुनकर खौल उठेगा खून

दिल्ली की हवाओं में मामूली सुधार, लेकिन अब भी एयर क्वालिटी 'बेहद खराब' श्रेणी में

भाजपा ने AAP को बताया 'लूटेरा', दिल्ली में लगा मनीष सिसोदिया का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -