नाबालिग लड़के के साथ किया कुकर्म, लोगों ने दी यह सजा
नाबालिग लड़के के साथ किया कुकर्म, लोगों ने दी यह सजा
Share:

मसवासी में रहने वाले एक बालक से कुकर्म के आरोपी को गाँववालों ने पकड़ लिया और इसके बाद गांव में हुई पंचायत के दौरान आरोपी को जूते-चप्पलों से पीटने के बाद गाँववालों ने उसके मुंह पर कालिख पोतकर उसके गले में जूते-चप्पलों की माला डालकर उसे भैंसे पर बैठाकर पूरे गांव में घुमाया. अब उस प्रकरण का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके कारण पुलिस में हड़कंप मच गया था.

आपको बता दें कि यह मामला चौकी क्षेत्र के गांव का है जहाँ पर गांव के आठ वर्षीय बालक के साथ गांव के ही युवक ने जंगल में कुकर्म किया और जब बदहवास हालत में बालक घर पहुंचा और परिजनों को घटना की जानकारी दी तो परिजनों समेत गाँववालों में रोष फैल गया. फिर थोड़ी ही देर में कुकर्म के आरोपी युवक को पकड़ लिया गया और इसके बाद गाँववालों ने पंचायत कर आरोपी को अपने अंदाज में सजा का ऐलान कर दिया. जो बहुत ही भयानक रही लेकिन सही मानी गई.

सबसे पहले आरोपी की पिटाई कि उसके बाद उसके मुंह पर कालिख पोतकर उसके गले में जूते-चप्पलों की माला डालकर उसे भैंसे पर बैठाकर पूरे गांव में जुलूस की शक्ल में घुमाया गया और गाँववालों ने इस घटना का एक वीडियो भी बना लिया जो वायरल कर दिया गया. वीडियो देखकर पुलिस ने गांव पहुंच कर घटना की जानकारी हासिल की है और बताया गया है कि कुकर्म का आरोपी घटना के बाद से फरार है और अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

भूटान चुनाव से भारत चिंतित

बागरी मार्केट में बीते कल लगी आग, 30 घंटे बाद भी नहीं थमा सैलाब

सुहागरात के दिन लड़के की जिदंगी बनी नर्क, 3 साल बाद खुला बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -