सुहागरात के दिन लड़के की जिदंगी बनी नर्क, 3 साल बाद खुला बड़ा राज

Sep 17 2018 08:10 PM
सुहागरात के दिन लड़के की जिदंगी बनी नर्क, 3 साल बाद खुला बड़ा राज

उत्तर प्रदेश में ना जाने कितने ही ऐसे मामले सामने आते हैं जिन्हे जानने के बाद हैरानी होती है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में भी सामने आया है. दरअसल यह मामला एक व्यक्ति ने दर्ज करवाया है जिसे शादी के 3 साल बाद अपनी पत्नी की वह सच्ची पता चली जिसे सुनकर, जानकार वह सन्न रह गया. जानकारी के अनुसार, एक व्यक्ति ने 3 साल पहले शादी की थी और वह अपनी शादी से बहुत खुश था. शादी के बाद वह सब कुछ अच्छा चलने के बारे में सोच रहा था लेकिन उसे क्या पता था कि पहली रात ही उसके साथ ऐसी घटना घटने वाली है जो उसके जीवन में भूचाल ला देगी और वह दुखी हो जाएगा.

शादी की पहली रात ऐसा हुआ कि दूल्हे की नींद ही हराम हो गई और उसके बाद दूल्हे के सारे अरमान अधूरे रह गए. खबरों की मानें तो पहली ही रात उसे इस बात का अहसास हो गया कि उसका जीवन नर्क बन गया है लेकिन इसके 3 साल तक उसके साथ जो हुआ वह और भी चौंकाने वाला रहा है. आप सभी को बता दें कि यह मामला यूपी के बागपत जिले का है जहाँ शादी के बाद 3 साल तक पत्नी ने पति से शारीरिक संबंध नहीं बनाए और हमेशा मना करती रही. यह बात पति को थोड़ी अजीब लगी लेकिन फिर धीरे-धीरे पति भी अपनी पत्नी की बात मानने लगा. दोनों 3 साल तक दोनों खुशी-खुशी साथ रह रहे, लेकिन एक दिन पत्नी का राज बाहर आया तो पति की दुनिया उजड़ गई.

अब युवक ने अपनी पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का गंभीर आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित पति ने यह बताया कि 23 January 2014 को रुड़की निवासी रीतू के साथ उसकी शादी हुई थी और उसकी पत्नी ने उसे 2017 तक शारीरिक संबंध नहीं बनाने दिए और उसके बाद दोनों चिकित्सक की सलाह लेने गए, जहाँ यह पोल खुली की उसकी पत्नी किन्नर है. उसके पहले उसकी पत्नी ने इलाज के बहाने उससे 80 हजार रुपये भी ठग लिए थे, लेकिन जब पति को इस बात का पता चला तो पति ने पत्नी को छोड़ दिया. अब मामला थाने में दर्ज है.

इलाज के नाम पर सालों से 'हवस का पुजारी बाबा' कर रहा था महिला का रेप

देवर संग रंगरलियां मना रही थी भाभी,पति के सामने खुली पोल और फिर..

upsssc: पेपर लीक करने वालों में 22 गिरफ्तार, हुई थी 5 लाख की डील