बागरी मार्केट में बीते कल लगी आग, 30 घंटे बाद भी नहीं थमा सैलाब
बागरी मार्केट में बीते कल लगी आग, 30 घंटे बाद भी नहीं थमा सैलाब
Share:

कोलकाता के सेन्ट्रल पार्क में स्थित प्रसिद्ध बागरी मार्केट में बीते कल यानी रविवार को तड़के लगी आग जिसपर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है जी हाँ, दमकल विभाग के मुताबिक आग पर काबू पाने में अभी और भी कई समय का वक्त लग सकता हैं. कैनिंग स्ट्रीट में यह आग मार्केट के अन्य हिस्सों में भी फैल चुकी है. आपको बता दें कि 35 दमकल गाड़ियां आग बुझाने के कार्य में जुटी हुई हैं लेकिन रहत नहीं है. दमकलकर्मी मार्केट में लगी आग पर काबू पाने के लिए छह दिशाओं से पानी का छिड़काव किया जा रहा हैं लेकिन राहत का तिनका भी नहीं है.

मौके का मुआयना करने वाले पुलिस के एक वरिष्ठ ऑफिसर का कहना है कि सोमवार यानी आज स्थिति में कुछ सुधार आया है. वहीं दमकलकर्मी अभी भी आग बुझाने में जुटे हुए हैं राहत के मौके आसार नजर आ रहे हैं. दमकल विभाग के एक वरिष्ठ ऑफिसर ने पीटीआई भाषा को कहा कि 'आग पर काबू पाने में अभी व कई घंटे लग सकते हैं, आग करीब-करीब पूरी इमारत में फैल गयी है और दुकानों के भीतर भारी मात्रा में ज्वलनशील सामग्री होने के कारण आग फैली है.'

साथ ही वह यह भी कह रहे थे कि ज्यादातर दुकानों के शटर बंद हैं और इस वजह से उन्हें दिक्कत हो रही है. आपको बता दें कि इसके बावजूद भी वह आग बुझाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ कोशिश कर रहे हैं. विभाग के एक अन्य ऑफिसर ने यह भी बताया है कि इलाके में पानी की कमी होने के कारण भी आग पर काबू पाने में दिक्कत आ रही है अब देखना है यह आग कब बुझाई जाती है.

सुहागरात के दिन लड़के की जिदंगी बनी नर्क, 3 साल बाद खुला बड़ा राज

इलाज के नाम पर सालों से 'हवस का पुजारी बाबा' कर रहा था महिला का रेप

देवर संग रंगरलियां मना रही थी भाभी,पति के सामने खुली पोल और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -