ड्रग रिहेब सेंटर में भड़की भीषण आग, ईरान में जिन्दा जल गए 32 लोग, 16 बुरी तरह झुलसे
ड्रग रिहेब सेंटर में भड़की भीषण आग, ईरान में जिन्दा जल गए 32 लोग, 16 बुरी तरह झुलसे
Share:

तेहरान: ईरान में आज शुक्रवार को एक दुखद हादसा हो गया। यहाँ उत्तरी ईरान में एक ड्रग पुनर्वास केंद्र में भीषण आग लग गई, जिसके परिणामस्वरूप एक दुखद घटना हुई, जिसमें कम से कम 32 लोगों की जान चली गई और 16 अन्य झुलस गए। आग गिलान के कैस्पियन सागर प्रांत के एक शहर लैंगरुड में स्थित एक अफीम पुनर्वास सुविधा में लगी। आग लगने के कारणों की जांच न्यायपालिका द्वारा की जा रही है।

बता दें कि, अफ़ग़ानिस्तान से लेकर पश्चिमी यूरोप तक पोस्त - अफ़ीम और हेरोइन के स्रोत - के प्राथमिक तस्करी मार्ग पर स्थित ईरान, विश्व स्तर पर सबसे गंभीर लत संकटों में से एक का सामना कर रहा है। देश की महत्वपूर्ण नशीली दवाओं की लत की समस्या एक जटिल मुद्दा है जिससे ईरानी सरकार और अधिकारी वर्षों से जूझ रहे हैं।

यह हृदय विदारक घटना ईरान में नशे की समस्या से निपटने के लिए बेहतर सुरक्षा उपायों और व्यापक समाधानों की तत्काल आवश्यकता को रेखांकित करती है। यह भविष्य में इसी तरह की त्रासदियों को रोकने के लिए आग के आसपास की परिस्थितियों की जांच के महत्व पर भी प्रकाश डालता है।

पाकिस्तान में 'जुम्मे' के दिन फिर हुआ विस्फोट, 6 लोगों की मौके पर मौत, 20 से अधिक घायल

फिलिस्तीनी आतंकी संगठन हमास का एक और कमांडर ढेर, गाज़ा में अब तक 9000 लोगों की मौत, अधिकतर आम नागरिक

'समय समाप्त हो चुका..', इजराइल ने गाज़ा को पूरी तरह घेरा, दी अंतिम चेतावनी, हमास बोला- इजराइली सैनिकों को काले बैग में वापस भेजेंगे !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -