प्रेमी संग भागी शादीशुदा महिला, साथ में दो बेटियों को भी ले गई.., पुलिस के पास पहुंचा पति
प्रेमी संग भागी शादीशुदा महिला, साथ में दो बेटियों को भी ले गई.., पुलिस के पास पहुंचा पति
Share:

लखनऊ: गैर-मर्द के प्यार में अंधी हुई एक महिला अपने पति को धोखा दे गई। दरअसल, महिला पति को दवा लेने की बात कहकर घर से निकली थी। उसके साथ में साथ में दो बेटियां भी थी। बहुत देर तक महिला जब घर वापस नहीं लौटी, तो पति ने बच्चों और पति की तलाश शुरू की। इस दौरान पत्नी को लेकर जो बातें उसके सामने आई, उसे जानकर युवक के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

रिपोर्ट के अनुसार, पत्नी और बच्चों की तलाश में पति अब मारा-मारा फिर रहा है। युवक ने पुलिस को पत्नी और बच्चों की तलाश के लिए शिकायत दी है। यह मामला हरदोई की शहर कोतवाली का बताया जा रहा है। युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसकी पत्नी दो बेटियों के साथ 3 अप्रैल को दवा लेने जाने की बात कहकर घर से रवाना हुई थी। उसके बाद से वह घर नहीं लौटी।

पति का कहना है कि पत्नी घर में रखे करीब 30 हज़ार रुपये कीमत के आभूषण भी अपने साथ ले गई है। युवक ने मुज़फ्फरनगर के खेतौली गांव का निवासी उमेश उर्फ कल्लू पर पत्नी को भगा ले जाने का शक जाहिर किया है। युवक ने बताया कि उसकी पत्नी का इसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वही उसे अपने साथ भगा ले गया है। शहर कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।

घर में घुसकर दलित महिला का रेप किया, फिर एसिड से जलाकर मार डाला, आरोपी सुकर खान गिरफ्तार

लड़की ने शादी करने से इंकार किया तो युवक ने खाया जहर

दिल्ली से बेंगलुरु जा रही फ्लाइट में यात्री खोलने लगा इमरजेंसी गेट, हुआ अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -