घर में घुसकर दलित महिला का रेप किया, फिर एसिड से जलाकर मार डाला, आरोपी सुकर खान गिरफ्तार
घर में घुसकर दलित महिला का रेप किया, फिर एसिड से जलाकर मार डाला, आरोपी सुकर खान गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक दलित महिला की बलात्कार करने के बाद हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता को बेहद दर्दनाक मौत दी गई है, आरोपी ने उसकी हत्या एसिड से जला कर की है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित का नाम सुकर खान (30) है, जो महिला का पड़ोसी ही था। पुलिस ने आरोपित को अरेस्ट कर लिया है। घटना गुरुवार (6 अप्रैल) की है। मृतका के परिजनों ने मुआवज़े के तौर पर 1 करोड़ रुपए और बच्चों के लिए सरकारी नौकरी की माँग की है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला बाड़मेर के बालोतरा कस्बे का है। मृतका की आयु 45 साल की थी, जो सुकर खान के पड़ोस में अपने परिवार संग रहती थी। महिला के पति ने पुलिस में शिकायत देते हुए बताया है कि गुरुवार को वह काम से बालोतरा गया हुआ था। घटना के वक़्त पीड़िता के बच्चे भी स्कूल गए हुए थे। एक पड़ोसन के हवाले से पीड़िता के पति ने अपनी शिकायत में बताया है कि दोपहर के 2 बजे सुकर खान उनके घर में दाखिल हुआ। उस समय पीड़िता घर में अकेली थी। घर में घुस कर सुकर ने पीड़िता का बलात्कार किया। बलात्कार के दौरान पीड़िता की चीख-पुकार की आवाज पड़ोस में गई। एक पड़ोसन मदद के लिए घर में पहुंची, तो सुकर खान ने उसे भी धक्का दे दिया। बचाने आई महिला जमीन में गिर गई, तब सुकर खान ने अपने साथ लाया गया एसिड पीड़िता के ऊपर डाल दिया।

एसिड के रूप में बोतल में थिनर होने की आशंका जताई जा रही है, जिसमें सुकर खान द्वारा आग भी लगा दी गई।। इस हमले में पीड़िता बुरी तरह से झुलस गई। महिला के पति को पड़ोसन द्वारा वारदात की जानकारी फोन पर दी गई। इस हरकत के बाद आरोपित सुकर खान फरार हो गया। शिकायत में मृतका के पति ने पीड़िता के अंतिम बयान का भी उल्लेख किया है। तब पीड़िता ने अपने पति से बताया था कि, 'मुल्जिम सुकर खान मुझे अकेली देख कर अपनी ढाणी में आया था और मेरे साथ गंदी हरकत करते हुए मुझे ढाणी में बने हुए कमरे में जबरन पकड़ कर अंदर ले गया। वहां उसने मेरा रेप किया।'

पीड़िता का पति, एसिड हमले में झुलसी अपनी पत्नी को नजदीकी अस्पताल ले गया, जहाँ से उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया। आखिरकार आपसी सलाह कर के पीड़िता के परिजन उपचार के लिए बालोतरा के ही एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए, जहाँ पीड़िता ने दम तोड़ दिया। शुक्रवार को थाना पचपदरा में इस संबंध में केस दर्ज किया गया। आरोपित सुकर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

अब दिल्ली से पलायन को मजबूर हुए हिन्दू, बोले- घरों में फेंक देते हैं खून, गृह मंत्री को लिखा पत्र

पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद पति ने कर दी ऐसी हरकत, परिजन के साथ पुलिस भी रह गई दंग

पंजाब में शादीशुदा महिला की हत्या, परिजन बोले- सामूहिक दुष्कर्म के बाद रिश्तेदार ने किया क़त्ल

 


   

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -