मार्क रफ़ालो ने किया खुलासा कि उन्हें यह भूमिका मिलने पर मिली थी क्या प्रतिक्रिया ?

मार्क रफ्फालो हाल ही में चर्चाओं में रहे हैं। जब मार्क रफ्फालो को अगले हल्क के रूप में घोषित किया गया था, तो हर कोई हैरान था क्योंकि कई लोग मानते थे कि वह उचित विकल्प नहीं था। फिर, द एवेंजर्स ने रिलीज़ किया और हल्फ और ब्रूस बैनर दोनों के रूप में रफ़लो का शानदार चित्रण बहुत पसंद किया गया और खुले हथियारों के साथ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) में उनका स्वागत किया गया। अब भी, मार्क बड़े, हरे राक्षस को खेलने के लिए तैयार हो गया है।

एक अग्रणी दैनिक के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, जब 52 वर्षीय अभिनेता से पूछा गया कि क्या वह कभी खुद पर चुटकी लेते हैं, विश्वास नहीं करते कि वह सेट पर हल्क की भूमिका निभा रहे हैं, तो रफ्फालो ने स्वीकार किया, "हाँ। हर बार जैसे मैं रो रहा हूं। 'भगवान लानत है, हम कब तक सेट पर आने का इंतज़ार कर रहे हैं?' मुझे पसंद है, 'अरे, याद रखना तुम यहाँ होना भी नहीं चाहोगे।' ठीक है। मुझे केवल आभारी होना याद है क्योंकि मैं अभी भी इस पर विश्वास नहीं कर सकता, "और कहा," मैं अभी भी सोचता हूं, 'वे 
मुझे क्लब से बाहर करने जा रहे हैं। मैं पहले स्थान पर यहां कभी नहीं रहा। 

इसके अलावा, जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी अपने सबसे छोटे दिनों के दौरान अपनी सबसे अधिक कल्पना में सोचा था कि वह एक दिन उन्हें हल्क खेलने के लिए मिलेगा, मार्क ने उसी दैनिक में स्वीकार किया, "कभी नहीं," यह कहते हुए कि उसके लिए एक साल में 10 नाटक करते हैं सांता मोनिका बुलेवार्ड में एक छोटा थिएटर एक सपना सच हो गया था। एक बारटेंडर के रूप में, फिर चाहे उसका दिन कितना भी चमकदार क्यों न हो, जब वह थियेटर में चलता था, तब वह स्वर्ग में था। यह उसी समय के आसपास भी था जब वह अपनी पत्नी सनराइज रफालो से मिले, जिन्होंने उन्हें सलाह दी, "मुझे लगता है कि आप थोड़ी कम शूटिंग कर रहे होंगे। मुझे लगता है कि आप शायद यह सोचकर विस्तार कर सकते हैं कि आप क्या करने में सक्षम हैं।"

निकोल ने ट्रोलर्स को लेकर कही ये बात

मेगन मार्कल ने ट्रोल होने पर दी प्रतिक्रियाएं

प्रियंका चोपड़ा और क्रिस हेम्सवर्थ इस कारण से आए साथ, देंखे वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -