मर्दानी 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  : रानी मुखर्जी की फिल्म ने दिखाया जलवा
मर्दानी 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : रानी मुखर्जी की फिल्म ने दिखाया जलवा
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 ने उच्च नोट पर रिलीज के पहले सप्ताह को समाप्त कर दिया। 13 दिसंबर को स्क्रीन पर हिट हुई यह फिल्म पिछले कुछ वर्षों में अभिनेत्री की सबसे सफल फिल्म है। गोपी पुथ्रान द्वारा निर्देशित, फिल्म ने 28 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

मर्दानी 2 बीते शुक्रवार को 3.80 करोड़ रुपये के साथ खुली। यह शनिवार और रविवार को 6.55 करोड़ रुपये और 7.80 करोड़ रुपये हो गया। सोमवार बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के लिए सुस्त दिन था क्योंकि यह सिर्फ 2.85 करोड़ रुपये कमा सकी। मंगलवार और बुधवार को कलेक्शन में गिरावट आई क्योंकि मर्दानी 2 क्रमशः 2.65 करोड़ और 2.25 करोड़ रुपये की कमाई कर सकी। गुरुवार को इसने फिल्म के पहले सप्ताह में कुल कलेक्शन को 28.05 करोड़ रुपये तक ले जाते हुए 2.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

मर्दानी 2 ने रानी मुखर्जी की पिछली दो रिलीज़ हिचकी और मर्दानी से बेहतर प्रदर्शन किया है। जबकि सप्ताह 1 के बाद, मर्दानी ने 28.05 करोड़ रुपये एकत्र किए थे, हिचकी और मर्दानी अपने पहले सप्ताह में क्रमशः 26.10 करोड़ रुपये और 22.97 करोड़ रुपये कमा सकते थे। मर्दानी 2, रानी मुखर्जी की इसी नाम की 2014 की फिल्म की अगली कड़ी है। पहले की फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया था, हालाँकि दूसरी फिल्म का निर्देशन गोपी पुथ्रान ने किया है। दिलचस्प बात यह है कि गोपी पुथरान पहली फिल्म के लेखक थे।

वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का पहला गाना रिलीज़, 'मुकाबला' में दिखा जबरदस्त डांस

Dabangg 3 Box Office Collection: सलमान का जलवा रहा जबरदस्त, जानिये पहले दिन की कमाई

Mardaani 2 box office collection Day 7: मर्दानी 2 को पूरा हुआ एक हफ्ता, इतना हुआ कुल कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -