वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का पहला गाना रिलीज़, 'मुकाबला' में दिखा जबरदस्त डांस
वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का पहला गाना रिलीज़, 'मुकाबला' में दिखा जबरदस्त डांस
Share:

मुंबई: फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का फर्स्ट सॉन्ग 'मुकाबला' रिलीज हो गया है। मेकर्स ने गाने को सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस फिल्म में 90 दशक में आए सुपरहिट सॉन्ग 'मुकाबला' को रीक्रिएट किया गया है। 'मुकाबला' सॉन्ग का रीक्रिएटेड वर्जन भी बहुत ही बेहतरीन है। टी-सिरीज के आधकारिक हैंडल ने सोशल मीडिया पर सॉन्ग का पोस्टर साझा कर जानकारी दी कि सॉन्ग रिलीज हो गया है।

उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, 'अपने मूव्स आपको दिखाने के लिए वो यहाँ है, स्टेज पर आग लगाते हुए; बैटल शुरू हो गया है। #मुकाबला आउट नाऊ।' मुकाबला गाने के रीक्रिएट वर्जन में एक बार फिर प्रभुदेवा का जबरदस्त डांस नज़र आ  रहा है। प्रभुदेवा अपने डांस से स्टेज पर आग लगाते दिखाई दे रहे है। वही साथ में वरुण भी उनका मुकाबला करते दिखाई दे रहे है। गाने में श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही का भी थोड़ा बहुत डांस मूव्स नज़र आ रहे हैं।

फैंस गाने में प्रभुदेवा के डांस की काफी प्रशंसा कर रहे है। गाने को यश नर्वेकर और परंपरा ठाकुर ने गाया है। इस गाने का म्यूजिक तनिष्क बाग्ची ने कंपोज किया है, और शब्द शब्बीर अहमद और तनिष्क बाग्ची ने ही लिखे हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था, ट्रेलर को अब तक 30 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल चुके है। फिल्म की कहानी में इंडिया और पाकिस्तान के बीच डांस की लड़ाई दर्शाई जाएगी। जिसमें वरुण धवन भारत के डांसर हैं और श्रद्धा कपूर पाक की डांसर है।

 

दीपिका ने बताया फिल्म छपाक का पसंदीदा सीन, एक्सपीरियंस को लेकर किया खुलासा

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियां है यह, साल की इनकम जान कर उड़ जायेंगे होश

अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन के साथ अपनी फ्रेंडशिप के बारे में किया एक बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -