Dabangg 3 Box Office Collection: सलमान का जलवा रहा जबरदस्त, जानिये पहले दिन की कमाई
Dabangg 3 Box Office Collection: सलमान का जलवा रहा जबरदस्त, जानिये पहले दिन की कमाई
Share:

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'दबंग-3' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं और माना जा रहा है कि यह फिल्म भी कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़ सकती है। फिल्म को पहले दिन अच्छी शुरुआत मिली है, लेकिन अनुमान के हिसाब से फिल्म ने थोड़ा कम कलेक्शन किया है।

अभी आधिकारिक आंकड़े आना बाकी हैं, लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म ने पहले दिन 22-24 करोड़ का बिजनेस किया है। हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म ओपनिंग डे पर 30 करोड़ का आंकड़ा छू सकती हैं, परन्तु ऐसा संभव नहीं हुआ है। दरअसल, दबंग-3 को देश में CAA कानून को लेकर हो रहे बवाल की कारण से दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। शुक्रवार को पूरे देश में खासकर उत्तर प्रदेश, दिल्ली, मध्य प्रदेश के कई जिलों में भारी विरोध प्रदर्शन हुआ था, जिसकी वजह से कमाई पर असर पड़ा है। माना जा रहा है कि सीएए विरोध के चलते फिल्म को 20-25 फीसदी कलेक्शन का नुकसान हुआ है। हालांकि, मेकर्स को अब वीकेंड और आगे आने वाले हॉलीडे वीक से आस है कि फिल्म कलेक्शन में इजाफा कर लेगी।

परन्तु , यदि शनिवार और रविवार को भी प्रदर्शन जारी रहता है तो फिल्म के कलेक्शन पर काफी असर पड़ सकता है। अगर फिल्म रिव्यू की बात की जाए तो कई लोग इस इंटरटेनिंग फिल्म बता रहे हैं और फिल्म के एक्शन को भी काफी पसंद कर रहे हैं, परन्तु  कुछ लोग फिल्म से नाखुश दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि फिल्म दबंग फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसमें सई मांजरेकर डेब्यू कर रही हैं। 

Mardaani 2 box office collection Day 7: मर्दानी 2 को पूरा हुआ एक हफ्ता, इतना हुआ कुल कलेक्शन

BOX OFFICE पर सलमान का जलवा, एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने बटोरे इतने रूपये

कोर्ट के दोबारा बुलाने पर भी हाजिर नहीं हुए सलमान खान, इस मामले पर अदालत ने लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -