जाह्नवी के हॉट लुक को देखकर इन्हे हुई जलन, श्रीदेवी को बनाया निशाना
जाह्नवी के हॉट लुक को देखकर इन्हे हुई जलन, श्रीदेवी को बनाया निशाना
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. जाह्नवी ने फिल्म 'धड़क' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आए थे. जाह्नवी और ईशान की फिल्म बड़े पर्दे पर तो कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म के जरिए जाह्नवी अपनी खास पहचान बनाम में कामयाब हो गईं. जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं.

भाई अर्जुन कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेगी जाह्नवी कपूर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

पिछले तीन दिन से जाह्नवी रोजाना ही अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. मंगलवार को ही उन्होंने पर्पल कलर की ड्रेस में अपने खूबसूरत फोटोज शेयर किये थे. जाह्नवी ने पर्पल कलर के लॉन्ग ऑफ शोल्डर गाउन में अपनी फोटोज शेयर की थी लेकिन उन्हें अपने इस लुक के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ गया. जी हां.... सोशल मीडिया यूज़र्स को जाह्नवी का ये लुक कुछ खास पसंद नहीं आया और उन्होंने जाह्नवी की फोटोज पर भद्दे-भद्दे कमैंट्स करना शुरू कर दिए.

ईशा अम्बानी की सगाई से लौटे बॉलीवुड सेलेब्स, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

किसी ने कमेंट कर कहा कि- 'तुम्हारी मां मर गईं है और फिर भी तुम कामुक पोज़ दें रही हो. शर्म आणि चाहिए तुम्हे. तुम्हारी वजह से तुम्हारी मां को ये सजा मिली...' वही दूसरे ने तो बेहद ही भद्दा कमेंट किया. एक यूज़र ने लिखा कि- 'माँ को मरे एक साल नहीं हुआ और इसने नंगी होना शुरू कर दिया...' हालाँकि इस दौरान कुछ लोगों ने जाह्नवी के सपोर्ट में भी कमैंट्स किये है. आपको बता दें जाह्नवी ने ये तस्वीर मंगलवार को ही शेयर की थी और इसे अब तक साढ़े 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

बॉलीवुड अपडेट... 

रोजाना अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा रहीं हैं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी ने पहने इतने महंगे शूज कि आम इंसान विदेश घूम आए

जाह्नवी कपूर ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले- 'पटाखा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -