रजनीकांत की फिल्म के लिए चेन्नई और बेंगलुरू की कई कंपनियों ने घोषित की छुट्टी
रजनीकांत की फिल्म के लिए चेन्नई और बेंगलुरू की कई कंपनियों ने घोषित की छुट्टी
Share:

जाने माने मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर को लेकर उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। हिंदी बेल्ट में जहां गदर 2 का हाइप है, वहीं जेलर को लेकर दिलचस्प खबरें आ रही हैं। फिल्म 10 अगस्त को रिलीज हो रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दिन चेन्नई और बेंगलुरू के कई ऑफिसों में छुट्टी घोषित कर दी गई है। इतना ही नहीं कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को जेलर देखने के लिए फ्री टिकट्स दिए हैं। बता दें कि रजनीकांत 2 वर्ष पश्चात् बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। जेलर के निर्देशक नेलसन दिलीपकुमार हैं। 

हिंदी बेल्ट जहां गदर 2 को लेकर उत्साहित है, वहीं रजनीकांत की ऐक्शन-पैक्ड जेलर देखने के लिए उनके प्रशंसक उत्साहित हैं। अब सोशल मीडिया पर कुछ कंपनियों के नोटिस वायरल हैं। जिनके अनुसार, एचआर के पास इकट्ठे छुट्टियों के आवेदन से बचने के लिए जेलर की रिलीज वाले दिन छुट्टी घोषित की जा रही है। साथ ही कर्मचारियों को मुफ्त टिकट्स भी मिलेंगे। Uno Aqua Care कंपनी के इस सर्कुलर में लिखा है, हमारे दादा, पिता, हमारी, हमारे बेटों से हमारे पोतों तक की जनरेशन के एकलौते सुपरस्टार रजनीकांत ही हैं। कंपना का यह सर्कुलर ख़बरों में है।

जेलर की अडवांस बुकिंग से जुड़ी भी कई अच्छी खबरें आ रही हैं। इनके अनुसार, टिकट धड़ल्ले से बिक रहे हैं। जेलर में रजनीकांत के अतिरिक्त कई जाने-माने एक्टर्स हैं। इनमें मोहनलाल, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया एवं जैकी श्रॉफ भी सम्मिलित हैं। फिल्म जेलर को शुरुआत में थलाइवर 169 टाइटल दिया गया था क्योंकि यह रजनीकांत की 169वीं फिल्म है। रिपोर्ट्स हैं कि मल्टीप्लेक्स में जेलर के टिकट का दाम 800 से लेकर 1400 तक है तथा बंपर बुकिंग हो रही है। खबरें हैं कि फिल्म का बजट 225 करोड़ है तथा रजनीकांत को फीस के तौर पर 110 करोड़ मिल चुके हैं। 

अमीषा पटेल को ट्रोल करने वालों को सनी देओल ने लगाई लताड़, बोले- 'ये वेले लोग...'

प्रेग्नेंट स्वरा ने शेयर की पति फहाद के पहले बच्चे की तस्वीर, फैंस हुए हैरान

खलनाय फिल्म में फिल्माए गए चोली के पीछे गाने का 42 राजनीतिक दलों ने किया था विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -